Ramiz Raja: अपने ही चीफ पर पीसीबी ने दी कानूनी कार्रवाई करने की धमकी, रमीज बोले- पर्सनल सामान तक नहीं लाने दे रहे
Advertisement

Ramiz Raja: अपने ही चीफ पर पीसीबी ने दी कानूनी कार्रवाई करने की धमकी, रमीज बोले- पर्सनल सामान तक नहीं लाने दे रहे

Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में बदलाव के बाद अब कानूनी कार्रवाई की भी धमकी दी जा रही है. यह धमकी किसी और को नहीं बल्कि अपने ही पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा को पीसीबी ने दी है. रमीज को हाल में अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था.

ramiz raja (Twitter)

Legal Action against Ramiz Raja: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मैनेजमेंट के बदलाव के बाद अब चीजें और बिगड़ गई हैं. बोर्ड ने अपने ही पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दे दी है. रमीज को बोर्ड ने हाल में अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था. इसके बाद रमीज ने आरोप लगाया कि उन्हें पर्सनल सामान तक लाने नहीं दिया जा रहा है. अब बोर्ड ही कार्रवाई करने के मूड में लग रहा है. 

रमीज के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी

रमीज राजा को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष पद से हटाने के बाद अब विवाद बढ़ गया है. इस पूर्व अध्यक्ष और नई प्रबंधन समिति के बीच वाक युद्ध छिड़ा हुआ है. इसी के चलते बोर्ड ने अपने ही पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है. यह सब रमीज के आरोपों के बाद हुआ है, जो उन्होंने बोर्ड पर लगाए थे. 

रमीज ने लगाए गंभीर आरोप

पाकिस्तान सरकार ने पिछले गुरुवार को रमीज को पीसीबी के अध्यक्ष पद से हटाकर क्रिकेट बोर्ड के संचालन के लिए नजम सेठी की अगुवाई में 14 सदस्यों की समिति नियुक्त की थी. रमीज ने इसके बाद आरोप लगाया था कि उन्हें अपनी निजी वस्तुओं को लाने के लिए भी बोर्ड के कार्यालय में नहीं आने दिया जा रहा है. उन्होंने पूरे घटनाक्रम को तमाशा करार दिया था.

नजम सेठी का पलटवार

रमीज ने कहा था कि नई समिति के रहते हुए किसी को भी पाकिस्तान क्रिकेट की भलाई की उम्मीद नहीं करनी चाहिए. नजम सेठी और समिति ने रमीज के बयान को गंभीरता से लेते हुए बयान जारी किया और कहा कि उन्होंने पूर्व कप्तान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का अधिकार सुरक्षित रखा है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news