Ramiz Raja: भारत को घर में हराना Impossible! टीम इंडिया की जीत पर पाकिस्तान पर आगबबूला हुए रमीज राजा
Advertisement

Ramiz Raja: भारत को घर में हराना Impossible! टीम इंडिया की जीत पर पाकिस्तान पर आगबबूला हुए रमीज राजा

India vs New Zealand ODI Series: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में वनडे सीरीज 2-0 से जीत ली. अब इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने भारत के लिए बड़ा बयान दिया है. वहीं, उन्होंने पाकिस्तानी टीम को लताड़ भी लगाई है. 

Twitter

Ramiz Raja On Indian Cricket Team: भारतीय टीम ने श्रीलंका के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ भी वनडे सीरीज शानदार अंदाज में जीत ली है. न्यूजीलैंड के खिलाफ घर पर पिछले 34 सालों से टीम इंडिया वनडे सीरीज नहीं हारी है. भारत की घर पर ये लगातार 7वीं वनडे सीरीज जीत है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है. टीम इंडिया की पाकिस्तान के प्लेयर्स भी तारीफ कर रहे हैं. अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन रमीज राजा ने भारत की जीत पर बड़ा बयान दिया है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

रमीज राजा ने कही ये बात 

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी और PCB के पूर्व चेयरमैन रमीज राजा (Ramiz Raja) ने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'भारत को भारत में हराना मुश्किल है. यह पाकिस्तान सहित उपमहाद्वीप की अन्य टीमों के लिए सीखने वाली बात है. पाकिस्तान के पास पर्याप्त क्षमता है, लेकिन सीरीज जीतने के मामले में घरेलू प्रदर्शन टीम इंडिया की तरह नहीं है. वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन भारत में होना है.'

'न्यूजीलैंड एक बुरी टीम नहीं है. वे रैंकिंग में टॉप की टीम हैं. न्यूजीलैंड टीम अपने खेल में ही फंस गई, क्योंकि उनकी बल्लेबाजी में आत्मविश्वास और लय नहीं थी.'

भारतीय गेंदबाजों के लिए दिया ये बयान 

भारतीय गेंदबाजों के लिए रमीज राजा ने कहा कि भारत के बॉलर्स के पास भले ही ज्यादा स्पीड ना हो, लेकिन उनके पास क्वालिटी है. उन्होंने सही जगह गेंद को फेंकने की आदत बना ली है. वह फील्ड के हिसाब से बॉलिंग करते हैं. उनकी सीम कमाल की थी. उन्होंने स्लिप से जो दबाव बनाया, वह देखने में शानदार था. स्पिनर्स भी जीत में योगदान दे रहे हैं.

भारतीय टीम ने हासिल की जीत 

भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर न्यूजीलैंड ने दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया को 109 रनों का टारगेट दिया, जिसे भारतीय टीम ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया. भारत की तरफ से मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने कमाल का प्रदर्शन किया. इसके अलावा रोहित शर्मा ने जीत में अहम भूमिका निभाई. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news