Ramiz Raja: 'PAK आगे कैसे निकल गया, भारत से बर्दाश्त नहीं हुआ', रमीज राजा ने दिया बेतुका बयान
Advertisement

Ramiz Raja: 'PAK आगे कैसे निकल गया, भारत से बर्दाश्त नहीं हुआ', रमीज राजा ने दिया बेतुका बयान

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन पद से हटने के बाद रमीज राजा ने भारतीय टीम के लिए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भारत को ये हजम नहीं हुआ कि पाकिस्तान उनसे आगे कैसे निकल गया? 

Twitter

Pakistan Cricket Board: पाकिस्तान को जब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा. इसके बाद रमीज राजा को PCB के चेयरमैन पद से हटा दिया गया. उनकी जगह नजम सेठी को नया अध्यक्ष बनाया गया. अब इसके बाद रमीज राजा कहा कि उन्हें गलत तरीके से हटाया गया. यहां तक कि उन्हें अपना निजी सामान भी नहीं लेने दिया गया. अब रमीज राजा ने भारत के खिलाफ बड़ा बयान दिया है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

भारत के लिए कही ये बात 

SUNO TV बोलते हुए रमीज राजा ने कहा कि सफेद गेंद के क्रिकेट में हमने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. हम एशिया के फाइनल में पहुंचे. जबकि इंडिया फाइनल नहीं खेल पाया. यही वजह थी कि भारत को अपने पूरे सेट-अप में परिवर्तन करना पड़ा. 

अरबों डॉलर वाली इंडस्ट्री पीछे रह गई. तोड़ फोड़ हुई, उन्होंने अपने चीफ सिलेक्टर को हटा दिया, चयनसमिति भंग कर दी. कप्तान बदल दिए, क्योंकि उनको हजम नहीं हुआ कि पाकिस्तान उनसे आगे कैसे निकल गया?

बाबर आजम को किया मजबूत 

रमीज राजा ने आगे बोलते हुए कहा, 'टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल यह तो वैसा ही है, जैसे अर्जेंटीना और फ्रांस में से फ्रांस ही हार जाए, तो आप उसके सारे बोर्ड को ही बदल दें. आप खेले भी हैं फाइनल और उसके बावजूद आपको सजा मिल रही है.' 

'मैंने बहुत ही कोशिशों के साथ इस टीम का एका बना कर रखा.  बाबर आजम को कप्तान के तौर पर एम्पावर किया. क्रिकेट में कप्तान पावरफुल होगा, तो रिजल्ट आएंगे और रिजल्ट दिए हैं इन्होंने.'

इमरान खान के प्रधानमंत्री बनते ही रमीज राजा को PCB का चेयरमैन बनाया गया था. वह 15 महीने तक इस पद पर रहे, लेकिन पाकिस्तान में सत्ता बदलने के बाद वह अपनी कुर्सी नहीं बचा सके. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news