R Ashwin: अश्विन ने अपने ही साथी का खोल दिया बड़ा राज, फैंस हो जाएंगे हैरान!
Advertisement

R Ashwin: अश्विन ने अपने ही साथी का खोल दिया बड़ा राज, फैंस हो जाएंगे हैरान!

R Ashwin Statement: भारतीय क्रिकेट टीम के साथ वेस्टइंडीज में मौजूद स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अपने एक साथी को लेकर बड़ा राज खोला है. 36 वर्षीय अश्विन ने बताया है कि एक क्रिकेटर शेड्यूल को लेकर कितना फोकस्ड रहता है.

r ashwin statement

Indian Cricket Team: टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अपने एक साथी को लेकर बड़ा राज खोला है. दरअसल, खिलाड़ी अपनी फिटनेस और शेड्यूल को लेकर काफी फोकस्ड रहते हैं. अश्विन ने इसी पर एक खिलाड़ी को लेकर बयान दिया है। 

सेब खाने के लिए...

36 वर्षीय रविचंद्रन अश्विन ने अपने साथी खिलाड़ी के बारे में हैरान करने वाला खुलासा किया है. ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) हैं. अश्विन ने खुलासा किया है कि चेतेश्वर पुजारा अपने शेड्यूल में बहुत सावधानी बरतते हैं. इतना ही नहीं, उन्हें अगर एक सेब भी खाना हो तो वह अलार्म सेट करते हैं. अश्विन ने कहा कि पुजारा खास समय पर एक सेब खाना पसंद करते हैं. यही वजह है कि वह खुद इसे याद रखने के लिए अलार्म लगाते हैं.

अलार्म लगाते हैं पुजारा

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'वह (पुजारा) अपनी दिनचर्या को लेकर काफी फोकस्ड रहते हैं. एक सेब खाने के लिए 7:30 बजे का अलार्म लगाएंगे और वह ठीक उसी समय सेब खाएंगे भी.' बता दें कि अश्विन वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं. पुजारा को इस सीरीज के लिए बाहर रखा गया है. वह हाल में भारत के घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट दलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy) में खेलते नजर आए थे. 

जड़ा था शतक

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final-2023) में ऑस्ट्रेलिया से भारत की 209 रन की हार के बाद पुजारा को टीम से बाहर कर दिया गया है. वह इस मुकाबले में प्रभावित नहीं कर पाए थे. उन्होंने तब दोनों पारियों में कुल 41 रन (14 और 27) बनाए थे. उन्होंने दलीप ट्रॉफी के पहले सेमीफाइनल में सेंट्रल जोन के खिलाफ वेस्ट जोन के लिए 133 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी.

Trending news