Prithvi Shaw: पृथ्वी शॉ केस में बड़ा मोड़, सपना गिल ने दर्ज कराई FIR; लगाए ये गंभीर आरोप
Advertisement

Prithvi Shaw: पृथ्वी शॉ केस में बड़ा मोड़, सपना गिल ने दर्ज कराई FIR; लगाए ये गंभीर आरोप

Indian Cricket Team: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के बीच टीम इंडिया का एक खिलाड़ी बड़ी टेंशन में फंस गया है. इस खिलाड़ी के खिलाफ एक लड़की ने आपराधिक शिकायत दर्ज करवाई है.

Prithvi Shaw: पृथ्वी शॉ केस में बड़ा मोड़, सपना गिल ने दर्ज कराई FIR; लगाए ये गंभीर आरोप

Prithvi Shaw And Sapna Gill Controversy: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के बीच टीम इंडिया के एक खिलाड़ी की टेंशन बड़ गए है. टीम इंडिया के इस धाकड़ बल्लेबाज के खिलाफ एक सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर ने आपराधिक शिकायत दर्ज करवाई है. इस सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर ने टीम इंडिया के खिलाड़ी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आपको बता दें कि इस खिलाड़ी के खिलाफ 11 धाराओं में केस दर्ज कराया गया है. 

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के खिलाफ दर्ज हुई FIR

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और सोशल मीडिया इन्फलुएंसर सपना गिल (Sapna Gill) के बीच चल रहा विवाद अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. मुंबई की एक अदालत ने पृथ्वी शॉ के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने और उनकी कार पर बेसबॉल बैट से हमला करने के मामले में सपना गिल और तीन अन्य आरोपियों को सोमवार को जमानत दे दी थी. सपना गिल और अन्य आरोपियों को 10,000 रुपए के निजी मुचलके पर कोर्ट से जमानत मिली. जमानत पर बाहर आने के बाद सपना गिल ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. 

सपना गिल ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप 

सपना गिल (Sapna Gill) ने पृथ्वी शॉ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के अलावा आशीष सुरेंद्र यादव, बृजेश और अन्य लोगों पर केस दर्ज करवाया गया है. वकील अली काशिफ देशमुख के मुताबिक, सपना गिल (Sapna Gill) ने आईपीसी की धारा 34, 120B, 144, 146, 148, 149, 323, 324, 351, 354, 509 के तहत केस दर्ज करवाया है.

होटल के बाहर हुआ विवाद

14 फरवरी को मुंबई के सांताक्रूज इलाके में एक होटल के बाहर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की गई और उनकी कार पर बेसबॉल के बल्ले से हमला किया गया था. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर महिला सपना गिल (Sapna Gill) और उसके दोस्त शोभित ठाकुर के साथ बहस के बाद बल्लेबाज ने इन्फ्लुएंसर के साथ सेल्फी क्लिक करने से इनकार कर दिया. सपना गिल और उसके दोस्तों ने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेना चाहा था, लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया. जिसके बाद विवाद बढ़ा और उनके बीच हाथापाई भी हुई. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news