Prithvi Shaw: टीम इंडिया में नहीं चुने जाने पर पृथ्वी शॉ ने निकाली अपनी भड़ास, इस रिएक्शन से अचानक सभी को चौंकाया
Advertisement
trendingNow11506046

Prithvi Shaw: टीम इंडिया में नहीं चुने जाने पर पृथ्वी शॉ ने निकाली अपनी भड़ास, इस रिएक्शन से अचानक सभी को चौंकाया

Team India: भारत के विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को सेलेक्टर्स ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे दोनों ही सीरीज के लिए टीम इंडिया में मौका नहीं देकर बहुत बड़ा तूफान खड़ा कर दिया है. डोमेस्टिक क्रिकेट में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नमूना पेश कर चुके पृथ्वी शॉ को सेलेक्टर्स ने कोई भाव नहीं दिया. 

Prithvi Shaw

IND vs SL, 2023: भारत के विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को सेलेक्टर्स ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे दोनों ही सीरीज के लिए टीम इंडिया में मौका नहीं देकर बहुत बड़ा तूफान खड़ा कर दिया है. डोमेस्टिक क्रिकेट में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नमूना पेश कर चुके पृथ्वी शॉ को सेलेक्टर्स ने कोई भाव नहीं दिया. सेलेक्टर्स ने पृथ्वी शॉ को टीम इंडिया में मौका देना भी जरूरी नहीं समझा. टीम इंडिया में नहीं चुने जाने के बाद अब तूफानी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने अपनी भड़ास निकाली है.

टीम इंडिया में नहीं चुने जाने पर पृथ्वी शॉ ने निकाली अपनी भड़ास

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया की टी20 और वनडे दोनों ही टीमों में मौका नहीं मिलने से आहत पृथ्वी शॉ ने सोशल मीडिया पर अपने एक रिएक्शन से अचानक सभी को चौंका दिया है. पृथ्वी शॉ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसे पोस्ट किए हैं, जिससे ये साफ पता चल रहा है कि वह टीम इंडिया में मौका नहीं मिलने से किस कदर परेशान और दुखी हैं. बता दें कि पृथ्वी शॉ की जगह सेलेक्टर्स ने शुभमन गिल और ऋतुराज गायकवाड़ को मौका दे दिया, लेकिन उनके नाम पर कोई विचार नहीं किया गया है. 

इस रिएक्शन से अचानक सभी को चौंकाया

पृथ्वी शॉ ने सबसे पहले तो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी प्रोफाइल फोटो को हटा दिया. पृथ्वी शॉ ने इसके बाद अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो वीडियो शेयर किए. वीडियो में पृथ्वी शॉ ने कहा, 'मुझे वो शख्स हर हाल में चाहिए था, जिसे किसी ने मुफ्त में पा लिया है.' दूसरे वीडियो में पृथ्वी शॉ ने कहा, 'कोई मुस्कुरा रहा है, इसका ये मतलब नहीं कि जिंदगी में सब कुछ बढ़िया चल रहा है. जिंदगी में प्रॉब्लम ऑटोमेटिक होती हैं.' पृथ्वी शॉ की इस पोस्ट को ट्विटर पर एक शख्स ने अपलोड भी कर दिया है, जिस पर फैंस के खूब रिएक्शंस आ रहे हैं. पृथ्वी शॉ ने 6 वनडे मैचों में 189 रन बनाए हैं. 63 IPL मैचों में पृथ्वी शॉ ने 1588 रन बनाए हैं. टेस्ट में पृथ्वी शॉ के नाम 1 शतक है. पृथ्वी शॉ ने 5 टेस्ट मैचों में 339 रन बनाए हैं.  

श्रीलंका के खिलाफ भारत की टी20 टीम: 

हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन (विकेटकीपर), अर्शदीप सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, मुकेश कुमार, शिवम मावी.

श्रीलंका के खिलाफ भारत की वनडे टीम: 

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी , मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह. 

Trending news