Prithvi Shaw: पृथ्वी शॉ की हरकत कैमरे में हुई कैद! सपना गिल केस में एक Video से खुलेगा बड़ा राज
trendingNow11586830

Prithvi Shaw: पृथ्वी शॉ की हरकत कैमरे में हुई कैद! सपना गिल केस में एक Video से खुलेगा बड़ा राज

Prithvi Shaw And Sapna Gill: टीम इंडिया के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और सोशल मीडिया इन्फलुएंसर सपना गिल के बीच एक होटल में झगड़ा हुआ था. इस विवाद पर सपना के वकीन ने बड़ा बयान दिया है. 

Prithvi Shaw: पृथ्वी शॉ की हरकत कैमरे में हुई कैद! सपना गिल केस में एक Video से खुलेगा बड़ा राज

Prithvi Shaw And Sapna Gill Controversy: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और सोशल मीडिया इन्फलुएंसर सपना गिल (Sapna Gill) के बीच चल रहा विवाद अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. हाल ही में मुंबई के एक होटल में पृथ्वी शॉ का झगड़ा सपना गिल और उनके कुछ दोस्तों से झगड़ा हुआ था. इस घटना के बाद सपना गिल को गिरफ्तार किया था. वहीं, जमानत पर बाहर आने के बाद सपना गिल ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ केस दर्ज करवाया और पृथ्वी शॉ पर गंभीर आरोप लगाए. इन सब के बीच सपना के वकील ने एक बड़ा दावा किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. 

सपना गिल के वकील का बड़ा दावा 

सपना गिल (Sapna Gill) के वकील ने दावा किया है कि उनके पास एक ऐसा वीडियो है, जिससे पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) एक्सपोज हो जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना के वकील ने बताया, 'सपना गिल के पास एक ऐसा वीडियो है, जिसे वो अभी बाहर देना नहीं चाहती. मैंने भी उसे बोला है कि अभी बाहर मत दीजिए. उस वीडियो में साफ दिख रहा है कि पृथ्वी शॉ शोभित का फोन लेकर खींच रहा है और फेंक रहा है. ये वीडियो बाहर आएगा, तो पृथ्वी शॉ की और भी चीजें एक्सपोज हो जाएंगी. बतौर वकील भी सपना ने मुझे अब तक यह वीडियो नहीं दिया है. जबकि मैंने वीडियो में साफ देखा है कि पृथ्वी शॉ की बदतमीजी एक्सपोज हो रही है.' 

सपना गिल ने लगाए गंभीर आरोप

सपना गिल (Sapna Gill) ने कहा था कि मैंने कोई सेल्फी के लिए नहीं कहा. हम लोग मस्ती कर रहे थे तो मेरा दोस्त वीडियो बनाने की कोशिश करने लगा. तभी मैंने देखा कि वो लोग मेरे दोस्त को पीटने लगे. मेरा दोस्त सबूत दिखाने के लिए वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था. मैंने मेरे दोस्त को बचाया, मगर इसके बाद वो लोग मुझे बेसबॉल से पीटने लगे. एक या 2 लोगों ने मुझे पीटा और मेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ. यहां तक कि उन्होंने मुझे थप्पड़ भी मारे.

पृथ्वी शॉ के खिलाफ दर्ज हुई FIR

सपना गिल (Sapna Gill) ने पृथ्वी शॉ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के अलावा आशीष सुरेंद्र यादव, बृजेश और अन्य लोगों पर केस दर्ज करवाया गया है. वकील अली काशिफ देशमुख के मुताबिक, सपना गिल (Sapna Gill) ने आईपीसी की धारा 34, 120B, 144, 146, 148, 149, 323, 324, 351, 354, 509 के तहत केस दर्ज करवाया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news