trendingPhotos2003147
photoDetails1hindi

WPL Auction 2024: इन 5 क्रिकेटर्स पर फ्रेंचाइजियों ने दिल खोल के बरसाया पैसा, 20 साल की काश्वी सबसे महंगी इंडियन प्लेयर

Women's Premier League 2024: विमेंस प्रीमियर लीग 2024 का ऑक्शन 9 दिसंबर को मुंबई में हुआ. इस ऑक्शन में फ्रेंचाइजियों ने दिल खोलकर पैसा बरसाया. 5 ऐसे खिलाड़ी रहे जिनकी बोली करोड़ों तक पहुंची. इसमें दो भारतीय क्रिकेटर्स भी शामिल हैं. 20 साल की इंडियन अनकैप्ड प्लेयर काश्वी गौतम ने इतिहास रच दिया. वह इस ऑक्शन में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहीं. देखते ही देखते उनकी बोली करोड़ों में पहुंच गई और आखिरकार गुजरात जाएंट्स ने उन्हें अपने स्क्वॉड से जोड़ा. वह WPL की सबसे महंगी अनकैप्ड प्लेयर बन गई हैं. आइए आपको बताते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में जो करोड़ों तक पहुंचने में कामयाब रहीं.

सबसे महंगी अनकैप्ड प्लेयर

1/5
सबसे महंगी अनकैप्ड प्लेयर

20 साल की काश्वी गौतम इतिहास रचते हुए WPL इतिहास की सबसे महंगी अनकैप्ड प्लेयर बन गई हैं. उन्हें 2 करोड़ रुपये देकर गुजरात जाएंट्स ने अपने स्क्वॉड से जोड़ा. साथ ही वह WPL 2024 ऑक्शन में भी सबसे महंगी खिलाड़ी रहीं.

 

एनाबेल सुथरलैंड को मिले 2 करोड़

2/5
एनाबेल सुथरलैंड को मिले 2 करोड़

इस ऑक्शन में दो ही ऐसे खिलाड़ी रहे जिन्हें सबसे ज्यादा 2 करोड़ रुपये मिले. ऑस्ट्रेलिया की ऑलराउंडर क्रिकेटर एनाबेल सुथरलैंड को 2 करोड़ रुपये देकर दिल्ली कैपिटल्स ने अपने स्क्वॉड से जोड़ा. मुंबई और दिल्ली के बीच काफी लंबी बोली चली, लेकिन आखिर में दिल्ली ने बाजी मारी.

 

वृंदा दिनेश को मिले 1.3 करोड़

3/5
वृंदा दिनेश को मिले 1.3 करोड़

22 साल की इंडियन प्लेयर वृंदा दिनेश को यूपी वॉरियर्स टीम ने 1.3 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम देकर अपने स्क्वॉड में शामिल किया. बता दें कि उनका बेस प्राइस महज 10 लाख था. इसी साल हुए सीनियर वनडे कप टूर्नामेंट में वह तीसरी सबसे ज्यादा रन बनाने वाली प्लेयर भी रहीं.

 

साउथ अफ्रीकी स्टार को मिले 1.2 करोड़

4/5
साउथ अफ्रीकी स्टार को मिले 1.2 करोड़

35 साल की शबनम इस्माइल साउथ अफ्रीका के लिए खेलती हैं. इस बेहतरीन तेज गेंदबाज को मुंबई इंडियंस ने 1.2 करोड़ देकर अपने स्क्वॉड से जोड़ा. शबनम को अपने साथ जोड़ने के लिए गुजरात जॉयंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली, लेकिन आखिरकार मुंबई इंडियंस ने बाजी मारी.

 

फोएबे लिचफील्ड भी बनीं करोड़पति

5/5
फोएबे लिचफील्ड भी बनीं करोड़पति

ऑस्ट्रेलिया की 20 साल की फोएबे लिचफील्ड को गुजरात जायंट्स टीम ने 1 करोड़ रुपये में खरीदा है. बता दें कि फोएबे लिचफिल्ड ने 19 साल की उम्र में इंटरनेशनल डेब्यू करते हुए अपने पहले ही मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीता था. फोएबे का इस ऑक्शन में बेस प्राइस 30 लाख रुपए था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़