Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs BAN: शमी की जगह लेने के बड़े दावेदार बने ये 2 घातक खिलाड़ी, बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिलेगा मौका

Mohammed Shami: बांग्लादेश दौरे की शुरुआत से पहले ही टीम इंडिया के सीनियर तेज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) कंधे में चोट के चलते वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे. इस सीरीज के बाद खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में भी उनका खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. ऐसे में अगर मोहम्मद शमी इस सीरीज में नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह टीम में शामिल होने के 2 बड़े दावेदार हैं. 

1/5

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अगर टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले फिट नहीं होते हैं तो उनकी जगह बंगाल के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार या उमरान मलिक को टीम में शामिल किया जा सकता है. 

2/5

मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) फिलहाल इंडिया ए टीम के साथ बांग्लादेश दौरे पर हैं. उन्होंने हाल ही में बांग्लादेश ए के खिलाफ फर्स्ट क्लास मैच में एक पारी में 40 रन देकर 6 विकेट भी हासिल किए हैं.  

3/5

बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में उमरान मलिक (Umran Malik) टीम का हिस्सा हैं. उन्हें इस सीरीज में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के चोटिल होने के बाद शामिल किया गया था. 

4/5

आपको बता दें कि मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है. हालांकि रेड बॉल क्रिकेट में वह काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. 

5/5

उमरान मलिक (Umran Malik) को वनडे सीरीज के पहले मैच में खेलने को मौका नहीं मिला था, लेकिन दूसरे वनडे में उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी कर दो विकेट अपने नाम किए थे. ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों में से किसी को भी टेस्ट टीम में जगह मिल सकती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़