Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs SL: श्रीलंका सीरीज से पहले बदल गई टीम इंडिया की जर्सी, नई ड्रेस में सामने आई भारतीय खिलाड़ियों की Photo

Team India New Jersey: टीम इंडिया साल 2023 की पहली सीरीज श्रीलंका के खिलाफ खेलने वाली है. दोनों टीमों के बीच 3 जनवरी से तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज से पहले टीम इंडिया की जर्सी में बड़ा बदलाव हुआ है. टीम इंडिया इस सीरीज में नए टाइटल स्‍पॉन्‍सर के साथ मैदान पर उतरने वाली है, जिसकी फोटोज भी सामने आ गई हैं. 

1/5

टीम इंडिया (Team India) की जर्सी पर पिछले कई समय से एमपीएल का लोगो देखने को मिला करता था, लेकिन नई साल की शुरुआत के साथ ही भारतीय टीम की जर्सी से एमपीएल का लोगो हट गया है. 

2/5

भारतीय टीम की जर्सी का टाइटल स्‍पॉन्‍सर एमपीएल  की जगह अब किलर ब्रांड बन गया है. टीम इंडिया अब किलर ब्रांड वाले लोगो की जर्सी से साथ मैदान पर दिखाई देगी. 

3/5

जादुई स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने  टीम इंडिया (Team India) की नई जर्सी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो में किलर ब्रांड का लोगो साफ दिखाई दे रहा है. 

4/5

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच खेली जाने वाली इस टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या संभाल रहे हैं, वहीं सूर्यकुमार यादव को इस टीम का उप कप्तान बनाया गया है. 

5/5

इस सीरीज का पहला मैच (IND vs SL 1st T20) मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज के बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जानी है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़