Advertisement
trendingPhotos1600037
photoDetails1hindi

Happy Holi 2023: होली के रंग में डूबी टीम इंडिया, रोहित से लेकर विराट तक ने इस अंदाज में मनाया त्योहार

Team India Holi Celebration: देश भर में धूमधाम से होली का त्योहार मना रहे हैं. रंगों के खुमार में दुनिया सरोबार है तो क्रिकेटर कैसे अछूते रह जाते? टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच से पहले धूमधाम से होली मनाई है. विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा तक इस दौरान मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. 

1/5

टीम इंडिया (Team India) के ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी होली का त्योहार मनाते नजर आ रहे हैं. 

2/5

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने टीम इंडिया की बस का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी विराट कोहली (Virat Kohli) से लेकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) तक होली के रंगों में रंगे नजर आ रहे हैं. 

3/5

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने होली के मौके पर सभी फैंस को शुभकामनाएं भी दी हैं.  रोहित शर्मा ने लिखा, 'यह रंग, आनंद, खाने, दोस्तों और परिवार के साथ मस्ती करने का दिन है. कामना है कि आप सभी मन लगाकर इसका मजा लें. जम के होली खेलो, लेकिन थोड़ा संभाल के और आवारा जानवरों को बचाके.'

4/5

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border–Gavaskar Trophy) का आखिरी टेस्ट मैच 9 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

5/5

टीम इंडिया इस सीरीज में फिलहाल 2-1 से आगे है. टीम की नजर सीरीज के आखिरी मैच को जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की करने पर रहने वाली है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़