Advertisement
trendingPhotos1409481
photoDetails1hindi

Cricketer's Love Story: इस भारतीय क्रिकेटर ने टीम इंडिया की खिलाड़ी को किया था प्रपोज, वादियों के बीच कही थी दिल की बात

Veda Krishnamurthy: स्टार ऑलराउंडर वेदा कृष्णामूर्ति (Veda Krishnamurthy) भारतीय महिला टीम का जाना माना नाम हैं. वेदा कृष्णामूर्ति (Veda Krishnamurthy) अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी से भी मैच पलटने के लिए जानी जाती हैं. उन्हें एक एक भारतीय क्रिकेटर ने ही इसी साल खूबसूरत वादियों के बीच प्रपोज किया था. 

1/5

वेदा कृष्णामूर्ति (Veda Krishnamurthy) को इसी साल सितंबर में कर्नाटक के क्रिकेटर अर्जुन होयसला (Arjun Hoysala) ने प्रपोज किया था. अर्जुन होयसला (Arjun Hoysala) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी फैंस को दी थी.

2/5

अर्जुन होयसला (Arjun Hoysala) ने अपने घुटनों पर बैठकर वेदा कृष्णामूर्ति को प्रपोज किया था. अर्जुन होयसला ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'और उसने हां कह दिया है.' अर्जुन ने पहाड़ों के बीच अपने प्यार का इजहार किया.

3/5

अर्जुन होयसला (Arjun Hoysala) ने साल 2016 में कर्नाटक के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया था. अर्जुन होयसला बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज हैं.

4/5

वेदा कृष्णामूर्ति (Veda Krishnamurthy) ने भी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें दोनों एक-दूसरे को सगाई की अंगूठी पहनाते दिखाई दे रहे थे. 

5/5

वेदा कृष्णामूर्ति (Veda Krishnamurthy) ने साल 2011 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. वेदा कृष्णामूर्ति अभी तक टीम इंडिया के लिए 48 वनडे और 76 टी20 मैच खेल चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़