Advertisement
photoDetails1hindi

Rishabh Pant: इस लड़की की वजह से कटा उर्वशी रौतेला का पत्ता! जानिए कौन है ऋषभ पंत की हुस्न परी

Rishabh Pant: टीम इंडिया के बल्लेबाज ऋषभ पंत ने विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस हैं. वह अपनी पर्शनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. ऋषभ पंत का नाम पहले उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा जा रहा था. लेकिन पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी. जिसके बाद पंत ने इंटीरियर डिजाइनर ईशा नेशी के साथ खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था. 

1/5

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशान नेगी हैं. ईशा देहरादून (Dehradun) की रहने वाली हैं और वह पेशे से एक व्यवसायी (Entrepreneur) और इंटीरियर डिजाइनर (Interior Designer) हैं. वह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं. 

2/5

ईशा नेगी (Isha Negi) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस उनके द्वारा शेयर किए गए फोटोज को बहुत ही पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फोटोज देखकर लगता है कि वह किसी भी मॉडल से कम नहीं है. 

3/5

ईशा नेगी  ने देहरादून के जीसस एंड मैरी से स्कूलिंग और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज की पढ़ाई की है. वो लंबे समय से ऋषभ पंत के साथ रिलेशन में हैं. साल 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तब पंत ने खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था.

4/5

साल 2019 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. लेकिन फिर खबरें आईं कि उर्वशी और ऋषभ पंत के रास्ते अलग हो गए और पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया. हाल ही में इन पंत और उर्वशी का सोशल मीडिया पर विवाद भी हो गया था. अब ईशा नेगी पंत की गर्लफ्रेंड हैं. 

5/5

ऋषभ पंत फिलहाल तीनों ही फॉर्मेट में भारत के नंबर एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को ढेरों मैच जिताए हैं. पंत ने भारत के लिए 31 टेस्ट मैच, 27 वनडे और 54 टी20 मैच खेले हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़