Advertisement
photoDetails1hindi

Team India: ब्रेकअप की खबरों के बीच गर्लफ्रेंड के साथ कश्मीर पहुंचा टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी, सामने आईं ये Photos

Indian Cricket Team: टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इन दिनों कश्मीर की वादियों में छुट्टियों मना रहे हैं. वह हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) कश्मीर में अकेले नहीं हैं, बल्कि उनकी रुमड गर्लफ्रेंड निधि तापड़िया (Nidhi Tapadia) भी वहीं हैं. दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिससे ये माना जा रहा है कि वह साथ में ही घूम रहे हैं. 

1/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और निधि तापड़िया (Nidhi Tapadia) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थी. लेकिन वह अब एक बार फिर साथ में दिखाई दे रहे हैं.  

2/5

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और निधि तापड़िया (Nidhi Tapadia) ने हाल ही में अपनी-अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बर्फबारी का एक जैसा वीडियो शेयर किया है. इतना ही नहीं दोनों ने कैप्शन में जन्नत भी लिखा. दोनों ने कुछ फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह कश्मीर की वादियों में दिखाई दे रहे हैं. 

3/5

निधि तपाड़िया (Nidhhi Tapadiaa) एक मॉडल और एक्टर हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. निधि तपाड़िया के इंस्टाग्राम पर 108K फॉलोवर्स हैं. वो महाराष्ट्र के नासिक जिले की रहने वाली हैं.

4/5

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) नए साल पर पार्टी करने के लिए एक पब में गए थे. इस पार्टी में भी निधि तापड़िया (Nidhi Tapadia) उनके साथ दिखाई दी थीं. इन दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थी. 

5/5

कहा जाता है कि पृथ्वी शॉ इससे पहले एक्ट्रेस प्राची सिंह को डेट कर रहे थे. 2020 में भी दोनों के बीच अफेयर की खबरें चली थी. सोशल मीडिया एक्टिविटीज से इनकी नजदीकियों का अंदाजा लगाया जा सकता था, लेकिन अब दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़