Advertisement
photoDetails1hindi

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला पर अब PAK बॉलर नसीम शाह ने तोड़ी चुप्पी, दोनों के रिश्ते पर कही ये बात

Urvashi Rautela And Naseem Shah: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) इन दिनों भारत में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं.  एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में वह गेंद और बल्ले दोनों से ही काफी धमाल मचा रहे हैं. इन सब के बीच पिछले कई दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम उनके साथ काफी जोड़ा जा रहा है. इस मुद्दे पर अब नसीम शाह (Naseem Shah) ने चुप्पी तोड़ दी है और उर्वशी को लेकर एक बयान दिया है. 

1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) भारत पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची थी, तभी से दोनों का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा है. 

2/5

पिछले दिनों ही उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी इंस्टाग्राम रील में नसीम शाह (Naseem Shah) का वीडियो शेयर कर तारीफ की थी. उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. 

3/5

अब नसीम शाह (Naseem Shah) ने उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पर बयान दिया है. उन्होंने एक इंटरव्यू कहा, 'मुझे तो कुछ पता ही नहीं है कि उर्वशी कौन हैं, कुछ पता नहीं है. इस तरह का मेरा कोई प्लान नहीं है. अभी सिर्फ क्रिकेट पर ध्यान है.'

4/5

इससे पहले उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम भारतीय खिलाड़ी ऋषभ पंत (rishabh pant) से भी जुड़ चुका है. एशिया कप से पहले ही सोशल मीडिया पर दोनों के बीच काफी बवाल भी देखने को मिला था. 

5/5

नसीम शाह ने अफगानिस्तान के खिलाफ दो गेंदों पर दो छक्के छड़ टीम को जीत दिलाई थी. इस मैच के बाद भारतीय टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने भी नसीम शाह के लिए ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'पाकिस्तान को निश्चित तौर पर एक हीरा मिल गया है.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़