Advertisement
photoDetails1hindi

Surya Kumar Yadav House: कैसा दिखता है 'मिस्टर 360' सूर्यकुमार यादव का लग्जरी होम, तस्वीरें देख हैरान रह जाएंगे

Surya Kumar Yadav Batting: श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भारत के मिस्टर 360 सूर्यकुमार यादव की तूफानी बल्लेबाजी की हर कोई तारीफ कर रहा है. सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंद में ताबड़तोड़ नाबाद 112 रन बनाए और श्रीलंका के खिलाफ 2-1 से सीरीज जिताने में अहम किरदार निभाया. लेकिन मैदान पर चौके-छक्कों की बारिश करने वाले सूर्यकुमार यादव पर्सनल लाइफ में भी काफी स्टाइलिश हैं और बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं. आइए आपको दिखाते हैं सूर्यकुमार यादव का घर अंदर से कैसा दिखता है. 

1/7

दुनिया के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का आलीशान अपार्टमेंट मुंबई के चेंबूर के अनुशक्ति नगर में है. यहां वह अपनी पत्नी और पूरे परिवार के साथ रहते हैं. 

 

2/7

सूर्यकुमार यादव बेहद धार्मिक हैं. उन्होंने घर में एक पूजास्थल भी बनवाया हुआ है. घर के इंटीरियर्स भी बेहद खूबसूरत हैं. उनके लग्जरी अपार्टमेंट में एक बड़ा लिविंग रूम, डाइनिंग रूम, दो बड़े बेडरूम और एक गेमिंग रूम है. 

3/7

उनके घर में गोल्ड फिनिश के साथ न्यूट्रल कलर की वॉल्स हैं, ये घर को धांसू लुक देती हैं. इसके अलावा खूबसूरत झमूर और रोशनी भी घर में चार चांद लगा देती है. सूर्यकुमार यादव की नेटवर्थ करीब 4 मिलियन डॉलर यानी 30 करोड़ रुपये है.

4/7

सूर्या मैदान पर रनों की बारिश करने के साथ-साथ खुद  को फिट भी रखते हैं. उनके घर में एक छोटा जिम भी है. उनकी बालकनी में तेज धूप आती है और भारी डंबल से वह वर्कआउट भी करते हैं. उन्होंने बालकनी को भी खूबसूरती से सजाया हुआ है. 

5/7

सूर्यकुमार यादव के डाइनिंग एरिया में एक बार है, जो उसे अलग लुक देता है. इसे रोशनी के साथ हाइलाइट किया गया है. 

6/7

सूर्या के घर के मेन गेट पर एक बड़ा सा बैट लगा हुआ है, जो न सिर्फ क्रिएटिव बल्कि मेहमानों को भी बेहद पसंद आता है.

7/7

उनके घर में ब्लू सोफा और सफेद रंग की डाइनिंग चेयर रखी हुई है. बेडरूम की दीवार वुडन कलर की है, जो उसे लैविश बनाती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़