Advertisement
photoDetails1hindi

KL Rahul Marriage: केएल राहुल-आथिया की शादी की तारीख आई सामने, BCCI अधिकारी ने खोल दिया राज!

KL Rahul-Athiya Shetty Marriage Date: स्टार बल्लेबाज केएल राहुल टी20 वर्ल्ड कप-2022 के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज से आराम दिया गया था. अब उनकी शादी को लेकर कई खबरें चल रही हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि केएल राहुल शादी के कारण अगले साल श्रीलंका के खिलाफ होने वाली घरेलू क्रिकेट सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. 

राहुल ने मांगा ब्रेक

1/6
राहुल ने मांगा ब्रेक

टीम इंडिया के उप-कप्तान केएल राहुल श्रीलंका के खिलाफ घर में होने वाली तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज में नहीं खेल पाएंगे. एक रिपोर्ट में कहा गया है कि राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद बीसीसीआई से 'मिनी ब्रेक' मांगा है.

जनवरी-2023 में होगी शादी?

2/6
जनवरी-2023 में होगी शादी?

इनसाइडस्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, केएल राहुल जनवरी-2023 के पहले सप्ताह में आथिया शेट्टी से ब्याह रचाएंगे. आथिया बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं. हालांकि, वह न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे.

 

BCCI अधिकारी ने की पुष्टि

3/6
BCCI अधिकारी ने की पुष्टि

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने भी इसकी पुष्टि कर दी है कि राहुल ने ब्रेक मांगा है. अधिकारी ने कहा, 'केएल ने कुछ व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के लिए समय मांगा है. इसलिए वह न्यूजीलैंड में नहीं खेलने गए. चोट से जुड़ी कोई चिंता नहीं है. उनकी कुछ पारिवारिक प्रतिबद्धताएं हैं. मुझे नहीं पता कि वह शादी या सगाई कर रहे हैं लेकिन हां, उनकी कुछ व्यक्तिगत प्रतिबद्धता है. यही मैं आपको बता सकता हूं.'

सुनील शेट्टी का भी आया बयान

4/6
सुनील शेट्टी का भी आया बयान

हाल ही में सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया शेट्टी के साथ केएल राहुल की शादी की लंबे समय से चली आ रही अफवाहों की पुष्टि की थी. दोनों 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. सुनील शेट्टी ने कहा था कि जब भी सही समय होगा तो शादी की बात सभी को पता चल जाएगी.

हार्दिक संभालेंगे कमान?

5/6
हार्दिक संभालेंगे कमान?

नियमित कप्तान और धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा के भी टी20 सीरीज से ब्रेक लेने की उम्मीद है. ऐसे में हार्दिक पांड्या टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी संभालेंगे. श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज का शेड्यूल अभी घोषित नहीं किया गया है. यह सीरीज जनवरी के पहले सप्ताह में होने की संभावना है.

कई सीरीज में साथ दिखे राहुल-आथिया

6/6
कई सीरीज में साथ दिखे राहुल-आथिया

केएल राहुल और आथिया शेट्टी कई क्रिकेट सीरीज के दौरान साथ दिखे हैं. हाल में जब राहुल सर्जरी के लिए विदेश गए, तब भी आथिया उनके साथ थीं. आईपीएल के दौरान भी दोनों की तस्वीरें वायरल हुई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़