Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश ही नहीं ये आफत भी बनेगी रोड़ा, मेलबर्न की ताजा Photos देख हो जाएंगे मायूस

India vs Pakistan, T20 World Cup 2022: भारत-पाकिस्तान के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाने वाले मैच में कुछ ही घंटे का वक्त बाकी है. इस महामुकाबले पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच के दौरान भारी बारिश की आशंका है, लेकिन इस मैच में एक और आफत रोड़ा बनकर आने वाली है. आइए आपको मेलबर्न के ताजा मौसम के बारे में भी बताते हैं.

1/5

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच के दौरान मेलबर्न में बारिश आने की आशंका भी 50-60 प्रतिशत ही बताई जा रही है, ऐसे में इस मुकाबले पर काफी असर पड़ने वाला है.

2/5

ऑस्ट्र्रेलियन गर्वमेंट ब्यूरो ऑफ मेट्रोलोजी के मुताबिक 23 अक्टूबर को मेलबर्न में भारी बारिश के साथ-साथ तूफान की भी आशंका है, जो इस मैच में रोड़ा बन सकता है. ये मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से और ऑस्ट्रेलियाई समयानुसार शाम 7 बजे से खेला जाना है. 

 

3/5

मेलबर्न के ताजा मौसम की बात की जाए तो वहां सुबह से ही बादल छाए हुए हैं. वहीं, पिछले 3-4 दिनों में काफी बारिश भी देखने को मिली है.

4/5

भारी बारिश के चलते अगर भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच ये मुकाबला रद्द हो जाता है तो दोनों टीमों को 1-1 अंक मिलेगा. सुपर12 स्टेज के मुकाबलों के लिए कोई रिजर्व डे भी नहीं रखा गया है, ऐसे में ये मैच अगले दिन नहीं खेला जाएगा. 

5/5

भारत का टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ जीत का रिकॉर्ड 5-1 का है. दोनों टीमों के बीच टी20 वर्ल्ड कप में आखिरी मैच पिछले साल खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया को हार मिली थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़