Advertisement
trendingPhotos1456655
photoDetails1hindi

IND vs NZ: टीम इंडिया की प्लेइंग-XI में इस खिलाड़ी को देख फैंस का उमड़ा प्यार, कहा- आखिरकार मिल गई जगह

IND vs NZ 1st Odi Match: टी20 सीरीज के बाद भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. सीरीज ते पहले मैच में कप्तान शिखर धवन ने धाकड़ बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को प्लेइंग 11 में शामिल किया है. संजू सैमसन को प्लेइंग 11 में देख फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए नजर आए. 

1/5

संजू सैमसन (Sanju Samson) लगातार प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन पाते हैं, ऐसे में फैंस उन्हें प्लेइंग 11 में देखकर काफी खुश हैं.

2/5

इस सीरीज से पहले टी20 सीरीज में संजू सैमसन (Sanju Samson) को प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिल सकी थी. इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में थी. पांड्या के इस फैसले से फैंस काफी नाराज भी थे.

3/5

फैंस ने संजू सैमसन (Sanju Samson) को टीम में चुनने के लिए कप्तान शिखर धवन का धन्यवाद भी कर रहे हैं. उन्होंने धवन के इस फैसले को सही बताया है. 

4/5

सैमसन (Sanju Samson) टीम इंडिया के लिए अभी तक 11 वनडे मैच खेल चुके हैं. इन मैचों में उन्हें 9 बार बल्लेबाजी करने का मौका मिला है, जिसमें उन्होंने 73.50 की औसत से 294 रन बनाए हैं. 

5/5

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे इस मैच में युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को भी डेब्यू करने का मौका मिला है. ये दोनों ही खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए टी20 खेल चुके हैं. अर्शदीप सिंह आईपीएल 2022 के बाद से ही लगातार टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़