Advertisement
trendingPhotos1255854
photoDetails1hindi

Ind vs Eng: इन खिलाड़ियों की पत्नियों ने स्टेडियम में लूटी महफिल, इंग्लैंड में लगाया ग्लैमर का तड़का; Photos

Ind vs Eng: लंदन के द ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर इंडिया और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच खेला गया. इस मुकाबले में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 10 विकेट से मात दी. जहां एक तरफ भारतीय खिलाड़ी अपने खेल प्रदर्शन से सभी का दिल जीत रहे थे, वहीं दूसरी तरफ भारतीय खिलाड़ियों की पत्नियों भी स्टेडियम में पहुंचीं और सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर खूब महफिल लूटी. 

1/5

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका (Ritika Sajdeh), युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री (Dhanashree Verma), सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविषा शेट्टी (Devisha Shetty) मैदान पर दिखाई दीं. 

2/5

युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उन्होंने इस मैच के दौरान अपने इंस्टाग्राम पर मैदान से तस्वीरें भी शेयर कीं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

3/5

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) लंबे वक्त से युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ इंग्लैंड में ही हैं. वे हमेशा युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करने मैदान पर दिखाई देती हैं. 

4/5

धनश्री के अलावा सूर्यकुमार यादव की वाइफ देविषा शेट्टी (Devisha Shetty) ने भी मैदान से तस्वीरें शेयर कीं. देविषा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कीं, जिसे इंस्टाग्राम पर काफी लाइक्स मिल रहे हैं. 

5/5

टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 10 विकेट से मात देकर  तीन मैच की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है. दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे मैच (IND vs ENG 2nd Odi) गुरुवार (14 जुलाई) को खेला जाएगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़