Advertisement
photoDetails1hindi

Fifa World Cup के इन स्टार्स की वाइफ एक्ट्रेस को देती हैं टक्कर, खूबसूरती देख हार बैठेंगे दिल; Photos

Qatar FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आगाज 20 नवंबर से कतर में हुआ था. इस टूर्नामेंट का फाइनल अब 18 दिसंबर को अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच खेला जाना है. टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों के साथ-साथ उनकी पत्नियां और गर्लफ्रेंड भी सोशल मीडिया पर छाई रहीं. आइए फीफा वर्ल्ड कप 2022 में हिस्सा लेने वाले 5 स्टार फुटबॉलर्स की पार्टनर्स के बारे में आपको बताते हैं. 

1/5

दुनिया के सबसे मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार फिर फीफा वर्ल्ड कप का खिताब जीतने से चुक गए. उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रॉड्रिग्ज भी फीफा वर्ल्ड कप 2022 के दौरान काफी सुर्खियों में बनी रहीं. जॉर्जीना रॉड्रिगेज अपनी खूबसूरती के लिए हमेशा सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. 

2/5

लियोनेल मेसी की पत्नी एंटोनेला रोकुजो भी फीफा वर्ल्ड कप 2022 के दौरान स्टेडियम में नजर आईं. लियोनेल मेसी और एंटोनेला रोकुजो से ही एक दूसरे को जानते थे और इनकी लव स्टोरी काफी रोमांटिक रही है. वह फाइनल मैच में भी अर्जेंटीना को सपोर्ट करती दिखाई दे सकती हैं. 

3/5

ब्राजील के फुटबॉलर और फॉरवर्ड नेमार की गर्लफ्रेंड ब्रुना बियानकार्डी काफी सुर्खियों में रहती हैं. ब्रुना बियानकार्डी के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटौरती हैं. ब्रुना बियानकार्डी भी इस टूर्नामेंट में  नेमार को सपोर्ट करती नजर आई थीं.

4/5

उरुग्वे के स्ट्राइकर लुईस सुआरेज की पत्नी सोफिया बलबी भी फीफा वर्ल्ड कप 2022 के लिए कतर पहुंच थीं. सोफिया बलबी उरुग्वे के मैचों के दौरान स्टेडियम में लुईस सुआरेज को सपोर्ट करती देखी गई थीं. 

5/5

जर्मनी के दिग्गज फुटबॉलर थॉमस मुलर अपने खेल के लिए फैंस के बीच काफी छाए हुए रहते हैं, उनकी पत्नी लिसा मुलर भी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. लिसा मुलर के फोटोज फैंस के द्वारा काफी पसंद की जाकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़