Advertisement
trendingPhotos1359186
photoDetails1hindi

Josanna Gonsalves: इस धाकड़ क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बिना शादी के ही बन चुकी है मां

Dwayne Bravo And Josanna Gonsalves: वेस्टइंडीज क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) की गर्लफ्रेंड जोसना गोंजाल्विस (Josanna Gonsalves) काफी खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर छाए रहती हैं. जोसना गोंजाल्विस के पोस्ट फैंस द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. जोसना गोंजाल्विस (Josanna Gonsalves) के बार में बहुत ही कम फैंस जानते हैं. 

1/5

खिता के नाम से मशहूर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) की गर्लफ्रेंड जोसना गोंजाल्विस (Josanna Gonsalves) एक पेशेवर शेफ हैं. ये दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं. 

2/5

जोसना गोंजाल्विस (Josanna Gonsalves) हॉटनेस में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं. वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अकसर फ्रेंड्स के साथ मस्ती की फोटो अपलोड करती हैं. वह भी हर कैरेबियाई नागरिक की तरह बीच पर दोस्तों के साथ पार्टी करती हैं.

3/5

जोसना गोंजाल्विस (Josanna Gonsalves) और ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) का एक लड़का भी है. जोसना ने ब्रावो के बेटे को जन्म देने के बाद वह इतालवी फूड में अपना करियर बनाने के लिए इटली के एक छोटे से शहर में चली गईं थी.

4/5

जोसना गोंजाल्विस (Josanna Gonsalves) एक पेशेवर शेफ बनने के लिए फ्रांस में इंटर्नशिप के लिए भी गई थी. वे ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के साथ भी अपनी कई फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

5/5

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो इंटरनेशनल करियर से संन्यास ले चुके हैं. वे आईपीएल 2022 में धोनी की कप्तानी में खेले थे. वे दुनियाभर की टी20 और टी10 क्रिकेट लीग में खेलते हुए दिखाई देते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़