Advertisement
photoDetails1hindi

Charlie Dean: दीप्ति शर्मा ने जिस खिलाड़ी को किया मांकडिंग आउट, वो किसी हुस्नपरी से कम नहीं; PHOTOS देख हार जाएंगे दिल

Charlie Dean vs Deepti Sharma: भारतीय खिलाड़ी दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ने तीसरे वनडे में इंग्लिश प्लेयर चार्ली डीन (Charlie Dean) को मांकडिंग से रन आउट कर टीम को एक रोमांचक जीत दिलाई. इस घटना के बाद से ही चार्ली डीन (Charlie Dean) सुर्खियों में बनी हुईं हैं. इंग्लैंड की चार्ली डीन (Charlie Dean)अपने शानदर खेल बल्कि अपने गुड लुक्स की वजह से भी फैंस के बीच छाई रहती हैं. 

1/5

इंग्लिश क्रिकेटर चार्ली डीन (Charlie Dean) का पूरा नाम शार्लेट एलन डीन (Charlotte Ellen Dean) है. उनका जन्म 22 दिसंबर 2000 को स्टैफर्डशायर (Staffordshire) काउंटी के शहर बर्टन अपॉन ट्रेंट (Burton upon Trent) में हुआ था.

2/5

भारतीय खिलाड़ी दीप्ति ने 44वें ओवर की चौथी गेंद फेंकने से पहले ही सोच-समझ कर डीन को रन आउट कर दिया. चार्ली डीन (Charlie Dean) ने इस मैच में 47 रन की पारी खेली और एक विकेट भी हासिल किया

3/5

चार्ली डीन (Charlie Dean) को उनके पिता स्टीवन ने क्रिकेट से रूबरू कराया था. स्टीवन खुद स्टैफर्डशायर (Staffordshire) और वॉर्विकशायर (Warwickshire) की तरफ से 'जेंटलमैन गेम' खेल चुके हैं.

4/5

चार्ली डीन (Charlie Dean) ने 16 सितंबर 2021 को न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ वनडे के रूप में अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का आगाज किया था.

5/5

चार्ली डीन (Charlie Dean) को दुनिया की सबसे खूबसूरत और क्यूट फीमेल क्रिकेटर्स में शुमार किया जाता है, वो तब चर्चा में आईं जब इस साल की शुरुआत में उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वूमेन एशेज टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में चुना गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़