Advertisement
photoDetails1hindi

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा के इस लुक ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, विराट भी Photos देख हुए बेकाबू!

Virat Kohli And Anushka Sharma: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों कोलकाता में हैं, वहीं विराट ऑस्ट्रेलिया में अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचा रहे हैं. इन सब के बीच अनुष्का शर्मा के एक पोस्ट ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है. इस पोस्ट में अनुष्का की खूबसूरती देख विराट भी अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पाए हैं.  

1/5

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने दिवाली पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की. इन फोटोज में वह ग्रीन नेट साड़ी में दिखाई दे रही हैं. जिनमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं.

2/5

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अनुष्का ने इस ग्रीन नेट कलर की साड़ी के साथ ही गले में एक प्यारा सा नेकलेस पहन रखा है. 

3/5

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की इन खूबसूरत फोटोज पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी कमेंट किया है. विराट ने कमेंट में हार्ट आईज के साल एक रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया. 

4/5

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'चक्दा एक्सप्रेस' की शूटिंग में बिजी हैं. ये फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है. 

5/5

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली ने एक मैच विनिंग पारी खेली थी. इस मैच के बाद भी अनुष्का शर्मा ने विराट के लिए एक खास पोस्ट शेयर अपनी खुशी की इजहार किया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़