Ramiz Raja: 'PAK में टीम इंडिया एशिया कप नहीं खेलेगी तो...', PCB चीफ रमीज राजा की भारत को खुलेआम चुनौती
Advertisement

Ramiz Raja: 'PAK में टीम इंडिया एशिया कप नहीं खेलेगी तो...', PCB चीफ रमीज राजा की भारत को खुलेआम चुनौती

Indian Team: भारत में वनडे वर्ल्ड कप 2023 खेला जाना है. वहीं, इससे पहले एशिया कप 2023 का आयोजन पाकिस्तान में होना है. अब इस पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ रमीज राजा ने बड़ा बयान दिया है. 

Twitter

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान में साल 2023 का एशिया कप होना है, जिसमें एशिया की टीमें भाग ले रही हैं. BCCI के सचिव जय शाह पहले ही कह चुके हैं कि टीम इंडिया क्रिकेट खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी. वहीं, एशिया कप का आयोजन भी तटस्थ स्थान पर होगा. अब इस पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की चीफ रमीज राजा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने धमकी भरे अंदाज में BCCI को ललकारा है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

रमीज राजा ने दिया ये बयान 

पाकिस्तान की तरफ से पहले भी ये कहा जा चुका है कि अगर टीम इंडिया एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी, तो पाकिस्तान भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप का बहिष्कार करेगा. इस पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ रमीज राजा ने एक बार फिर इस बात को हवा दी है. उन्होंने कहा, ' यदि वे एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं आते हैं तो वे अगले साल हमारे बिना वर्ल्ड कप खेलेंगे. हम इस बारे में आक्रामक रुख रखेंगे.'

टीम इंडिया को 2 बार दी मात 

रमीज राजा ने आगे बोलते हुए कहा, 'अगर जो पाकिस्तान की टीम अगले साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में नहीं खेलेगा तो देखते हैं कौन इस टूर्नामेंट के देखने वाला है. पिछले साल वर्ल्ड कप में हमने इंडिया को हराया. हमने एशिया कप में भी भारत को हराया. पाकिस्तानी टीम ने बिलियन डॉलर इकोनॉमी टीम को 2 बार हराया है.'

अच्छा खेलना जरूरी 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ रमीज राजा ने कहा, 'हमारी टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है. हमें पाकिस्तान क्रिकेट की इकोनॉमी को सुधारने की जरूरत है और यह तभी संभव है जब हम अच्छा खेलें.' टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, इससे पहले एशिया कप 2022 के फाइनल में श्रीलंका ने पाकिस्तान को पटखनी दी थी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news