AUS vs PAK: आखिरी टेस्ट के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग-11 का ऐलान, दो साल बाद इस प्लेयर की एंट्री
Advertisement
trendingNow12040211

AUS vs PAK: आखिरी टेस्ट के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग-11 का ऐलान, दो साल बाद इस प्लेयर की एंट्री

PAK vs AUS 3rd Test: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 जनवरी से शुरू होने वाले सीरीज के आखिरी मैच के लिए मेहमान टीम ने प्लेइंग-11 का ऐलान कर दिया है. पाकिस्तान के लिए एक खिलाड़ी इस मैच में लगभग दो साल बाद खेलता नजर आएगा.

AUS vs PAK: आखिरी टेस्ट के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग-11 का ऐलान, दो साल बाद इस प्लेयर की एंट्री

Australia vs Pakistan 3rd Test Playing-11: पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट के लिए मंगलवार को अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है. बाएं हाथ के बल्लेबाज सैम अयूब अपना टेस्ट डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. ओपनिंग बल्लेबाज इमाम-उल-हक और तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी दो प्रमुख खिलाड़ी टीम से बाहर हैं. वहीं, 21 वर्षीय सईम और 30 वर्षीय साजिद खान को उनके स्थान पर टीम में शामिल किया गया है.

सैम ने मार्च में किया था डेब्यू 

सैम ने पिछले साल मार्च में अपना टी20 डेब्यू किया था. अब वह टेस्ट में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं, जो कराची के लिए प्रभावशाली लिस्ट ए प्रदर्शन के दम पर टीम में आए हैं. यह उनका पहला टेस्ट मैच होगा. उन्होंने अब तक खेले 8 टी20 मैचों में 17.57 की औसत से 123 रन बनाए हैं. वहीं, साजिद लगभग दो साल के बाद टेस्ट टीम में लौटे हैं. उनके नाम सात मैचों में 22 विकेट हैं.

ऑस्ट्रेलिया ने भी किया प्लेइंग-11 का ऐलान 

इससे पहले मंगलवार को ही ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया था. कप्तान पैट कमीशन ने ने पुष्टि की कि पिंक बॉल टेस्ट के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. तीसरा टेस्ट 3 से 7 जनवरी तक सिडनी में खेला जाएगा. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप टेबल में नंबर 3 पर है.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11 

पाकिस्तान: सैम अयूब(डेब्यू मैच), अब्दुल्ला शफीक, शान मसूद (कप्तान), बाबर आजम, सऊद शकील, मोहम्मद रिजवान(विकेटकीपर), सलमान अली आगा, साजिद खान, हसन अली, मीर हमजा, आमिर जमाल.

ऑस्ट्रेलिया: पैट कमिंस (कप्तान) डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, मिचेल मार्श, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन, जोश हेजलवुड. 

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news