IND vs PAK: पाकिस्तान की हार देखकर भड़क उठा ये दिग्गज खिलाड़ी, बाबर आजम को सुनाई खरी खोटी
Advertisement

IND vs PAK: पाकिस्तान की हार देखकर भड़क उठा ये दिग्गज खिलाड़ी, बाबर आजम को सुनाई खरी खोटी

India vs Pakistan: भारत के हाथों मिली हार के बाद पाकिस्तान के कई दिग्गज टीम के खेल पर सवाल उठा रहे हैं. एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने तो बाबर और टीम मैनेजमेंट की जमकर आलोचना की है.

Photo (Twitter)

India vs Pakistan Match: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान को पहले ही मैच में कभी ना भुलने वाली हार मिली है. पाकिस्तानी फैंस और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी टीम इंडिया से मिली हार को सहन नहीं कर पा रहे हैं और टीम के खेल में कई कमी निकाल रहे हैं. इसी बीच पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज स्पिनर ने भारत के खिलाफ मिली हार के बाद बाबर आजम पर निशाना साधा है. इस दिग्गज का मानना है कि मैच में बाबर की कप्तानी में कई गलतियां देखने को मिली हैं. 

इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) हमेशा अपने बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं. पाकिस्तान को टीम इंडिया के हाथों मिली हार के बाद दानिश कनेरिया ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बाबर आजम और टीम मैनेजमेंट की आलोचना की है. भारतीय पारी की दौरान पाकिस्तान के गेंदबाजों ने निर्धारित समय से 3 ओवर कम डाले थे, जिसके चलते पाकिस्तान को आखिरी के ओवरों में बाउंड्री लाइन पर एक फील्डर कम रखने के लिए कहा गया. पाकिस्तान की इस गलती की वजह से ही टीम इंडिया ने आखिरी के ओवरों में अच्छा खेल दिखाया.  दानिश कनेरिया ने इसे ही हार का कारण बताया है. 

बाबर आजम से हुई ये गलती 

दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल स्लो ओवर रेट की गलती पर बात करते हुए कहा, 'पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट और सपोर्ट स्टाफ को उनके स्लो ओवर रेट की जानकारी नहीं थी. उन्हें इसकी जानकारी बाबर आजम को देनी चाहिए थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन्हें पेनल्टी का सामना करना पड़ा. यह मैच में बाबर और टीम मैनेजमेंट की एक बड़ी गलती थी.

कप्तान के एप्रोच पर उठाए सवाल

दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने बाबर आजम के एप्रोच पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा, 'कप्तान के तौर पर बाबर आजम को और साहसी होना चाहिए था. जबकि पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, बाबर आजम ने स्लिप या गली लगाकर गेंदबाजों का समर्थन नहीं किया. जब गेंदबाज अपनी पूरी कोशिश कर रहे थे, बाबर आजम आक्रामक फील्ड सेट करने के लिए बहुत डरे हुए थे.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news