World Cup: एशिया कप टीम से जो स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर, वर्ल्ड कप में वही करेगा ओपनिंग!
Advertisement

World Cup: एशिया कप टीम से जो स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर, वर्ल्ड कप में वही करेगा ओपनिंग!

World Cup 2023: आगामी 30 अगस्त से एशिया कप खेला जाना है, जिसके मुकाबले पाकिस्तान और श्रीलंका में होंगे. इस टूर्नामेंट के लिए घोषित टीम से एक खिलाड़ी को आराम दिया गया है लेकिन पूरी उम्मीद है कि भारत में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वर्ल्ड कप में वही स्टार ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालेगा.

World Cup: एशिया कप टीम से जो स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर, वर्ल्ड कप में वही करेगा ओपनिंग!

Opening in World Cup-2023 : पाकिस्तान और श्रीलंका में आगामी एशिया कप (Asia Cup-2023) के मुकाबले खेले जाने हैं. ये महाद्वीपीय क्रिकेट टूर्नामेंट इस बार वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा. भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, नेपाल और अफगानिस्तान इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे. इस बीच बांग्लादेश के ओपनर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है.

एशिया कप से हुए बाहर

बांग्लादेश के ओपनर तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) एशिया कप से बाहर हो गए हैं. उन्हें दरअसल पीठ की चोट के चलते आराम दिया गया है. वह चोट के बाद रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं. एशिया कप में बांग्लादेश टीम की कप्तानी शाकिब अल हसन संभालेंगे. इस बीच तमीम ने उम्मीद जताई है कि वह भारत में होने वाले वर्ल्ड कप से पहले वक्त पर ठीक हो जाएंगे.

न्यूजीलैंड से सीरीज पर फोकस

तमीम को आगामी एशिया कप से आराम दिया गया है. उन्होंने हाल में संन्यास का ऐलान भी कर दिया था लेकिन एक ही दिन में अपने फैसले को पलटा. उन्होंने बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना से मुलाकात के बाद ये कदम उठाया था.  वह फिलहाल चोट के बाद रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं. उम्मीद है कि वह रिहैबिलिटेशन पूरा कर लेंगे ताकि वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध हो सकें.

तमीम ने दिया ये बयान

तमीम ने अपना नेट सेशन पहले ही शुरू कर दिया था, लेकिन उम्मीद है कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से दो हफ्ते पहले यानी 7 सितंबर से ही पूरी ट्रेनिंग करेंगे. उन्होंने कहा, 'रिहैबिलिटेशन अच्छा चल रहा है. मुझे लगता है कि जिस तरह से मेरे लिए प्लान बनाए गए हैं, हम सही रास्ते पर हैं. मैं अभी तक के नतीजे से काफी खुश हूं और मैंने अभी तक पीठ दर्द के बारे में कोई शिकायत नहीं की है और ना ही कोई समस्या है.' 

Trending news