Team India: यशस्वी जायसवाल या ऋतुराज नहीं, टीम इंडिया के दिग्गज ने इस खिलाड़ी को बताया भारत का भविष्य
Advertisement

Team India: यशस्वी जायसवाल या ऋतुराज नहीं, टीम इंडिया के दिग्गज ने इस खिलाड़ी को बताया भारत का भविष्य

Indian Cricket : धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली भारतीय टीम फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के शुरुआती मैच में भारत के 2 खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका मिला. अब टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ने भारत के भविष्य को लेकर बयान दिया है.

Team India: यशस्वी जायसवाल या ऋतुराज नहीं, टीम इंडिया के दिग्गज ने इस खिलाड़ी को बताया भारत का भविष्य

Future of Indian Cricket Team : भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के पहले टी20 मैच में एक नहीं, दो खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका मिला. इससे पहले टेस्ट सीरीज में भी यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को इंटरनेशनल डेब्यू का मौका दिया गया. अब एक दिग्गज खिलाड़ी ने भारत के भविष्य को लेकर बयान दिया है.

2 खिलाड़ियों ने किया टी20 डेब्यू

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में भारत के लिए 2 खिलाड़ियों ने इस फॉर्मेट में डेब्यू किया. गत तीन अगस्त को खेले गए टी20 मैच में मुकेश कुमार और तिलक वर्मा ने टी20 इंटरनेशनल डेब्यू किया. मुकेश के लिए तो उनके करियर का पहला टी20 इंटरनेशनल मैच कुछ खास नहीं रहा. तिलक वर्मा ने अपनी छाप छोड़ी और वह टीम के लिए टॉप स्कोरर रहे. मुकेश ने 3 ओवर फेंके और 24 रन देकर कोई विकेट नहीं ले पाए. वहीं, तिलक ने 22 गेंदों पर 2 चौके और 3 छक्के लगाते हुए 39 रन बनाए. 

दिग्गज ने बताया भारत का भविष्य 

तिलक की तारीफ में अब पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह (RP Singh) भी उतरे हैं. आरपी सिंह ने एक ऐप पर कहा, 'यह सच में बहुत शानदार पारी थी. मुझे लगता है कि उनके (तिलक वर्मा) अंदर भारत का भविष्य छिपा है. हम पहले से ही बाएं हाथ के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज को खोज रहे थे और तिलक इसमें पूरी तरह फिट बैठते हैं. उन्होंने अपने खेल की शुरुआत ही छक्के से की थी और अगली गेंद पर छक्का जड़ा.'

शॉट्स की भी तारीफ

आरपी सिंह ने आगे कहा, 'तिलक का सबसे बेहतरीन छक्का वो था, जो उन्होंने कवर के ऊपर से लगाया था. किसी भी खिलाड़ी के लिए एक्स्ट्रा कवर पर छक्का लगाना आसान नहीं होता है.' आरपी के अलावा पूर्व ऑलराउंडर अभिषेक नायर भी तिलक वर्मा के प्रदर्शन से खुश हैं. उन्होंने कहा, 'तिलक हर परिस्थिति में रन बनाने की क्षमता रखते हैं. उन्होंने जो पहला शॉट खेला, वह काफी अच्छा था और काफी मुश्किल भी. उनमें काफी प्रतिभा है.'

Trending news