T20 World Cup 2022 से पहले New Zealand को लगा तगड़ा झटका, ये घातक खिलाड़ी हुआ चोटिल
Advertisement
trendingNow11386998

T20 World Cup 2022 से पहले New Zealand को लगा तगड़ा झटका, ये घातक खिलाड़ी हुआ चोटिल

T20 World Cup 2022: न्यूजीलैंड टीम को टी20 वर्ल्ड कप से पहले तगड़ा झटका लगा है. उसका एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है, जिससे टीम की मुश्किलें बढ़ गईं हैं. 

Twitter

New Zealand Team: तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन को पेट में लगी मामूली चोट ने न्यूजीलैंड का सिरदर्द बढ़ा दिया है. पाकिस्तान और बांग्लादेश के विरुद्ध घर पर खेली जा रही टी20 ट्राई सीरीज में मेजबान टीम को यह दूसरा झटका है. इससे पहले ऑलराउंडर डैरिल मिचेल उंगली के फ्रैक्चर के कारण इस सीरीज से बाहर हो चुके हैं. साथ ही पितृत्व अवकाश के बाद मिचेल सैंटनर रविवार को टीम के साथ जुड़ेंगे. 

पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप से हुए थे बाहर 

लॉकी फर्ग्युसन की पिछली चोटों के रिकॉर्ड को ध्यान में रखते हुए न्यूजीलैंड को उनका ध्यान रखना होगा. वह पिछले साल टी20 विश्व कप से चोट के चलते बाहर हो गए थे. प्रमुख कोच गैरी स्टेड ने कहा है कि लॉकी फर्ग्युसन संभवत: इस त्रिकोणीय सीरीज से बाहर रहेंगे. 

कोच ने दिया ये बयान 

प्रमुख कोच गैरी स्टेड ने कहा, 'लॉकी को पेट में मामूली चोट लगी है. हम उनका ध्यान रख रहे हैं और सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा यह है कि हम विश्व कप की शुरूआत में उन्हें तैयार रखना चाहते हैं. वह हमारी गेंदबाजी के काफी अहम सदस्य हैं. दुर्भाग्यवश वह पिछले साल भी चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए थे. हम इस बारे में जानते हैं और चाहते हैं कि वह विश्व कप के मैचों के लिए तैयार रहे.'

एडन मिल्ने को भी पूरी तरह तैयार करना न्यूजीलैंड की प्राथमिकता है. द हंड्रेड से पहले चोटिल होने के बाद मिल्ने पूर्ण फिटनेस की ओर आगे बढ़ रहे हैं. उनका पिछला प्रतिस्पर्धी मैच इस साल मार्च में था. शनिवार को न्यूजीलैंड ने ब्लैर टिकनर को मिल्न से आगे चुना. 

(इनपुट: IANS)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news