Mumbai Indians: 'हार्दिक को हटाओ.. अभी बच्चा है...', सोशल मीडिया पर जमकर फूट रहा फैंस का गुस्सा
Advertisement
trendingNow12185499

Mumbai Indians: 'हार्दिक को हटाओ.. अभी बच्चा है...', सोशल मीडिया पर जमकर फूट रहा फैंस का गुस्सा

मुंबई इंडियंस की लगातार हार से फैंस नाराज हैं. फैंस का गुस्सा कप्तान हार्दिक पांड्या पर फूट रहा है. कोई उनकी कप्तानी को लेकर बोल रहा है तो कोई कप्तानी से हटाने की मांग कर रहा है.

Mumbai Indians: 'हार्दिक को हटाओ.. अभी बच्चा है...', सोशल मीडिया पर जमकर फूट रहा फैंस का गुस्सा

Hardik Pandya: मुंबई इंडियन के लिए आईपीएल 2024 किसी भी तरह से सही नहीं रहा है. मैनेजमेंट ने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया. फैंस इसको लेकर ही खुश नहीं थे कि टीम टूर्नामेंट की शुरुआत के लगातार तीन मैच हार गई. अब फैंस के निशाने पर हार्दिक पांड्या है. सोशल मीडिया पर कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं, जिसमें मुंबई इंडियंस के फैंस हार्दिक को कप्तानी से हटाने की बात कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि उनकी कप्तानी पर सवाल उठा रहा है.

मुंबई इंडियंस का खराब प्रदर्शन

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2024 में बेहद ही खराब रही है. टीम अब तक खेले अपने 3 मैचों में से एक भी नहीं जीत पाई है और पॉइंट्स टेबल में 0 अंक के साथ आखिरी पायदान पर है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच में तो हद ही हो गई जब मुंबई के बल्लेबाज सिर्फ निर्धारित 20 ओवर में 125 रन ही बना सके. इसके बाद अब हार्दिक पांड्या को लेकर फैंस का सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा निकल रहा है.

सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2024 के पहले मैच से ही ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है. गुजरात के साथ हुए अहमदाबाद में पहले मैच में टॉस के वक्त उनके खिलाफ हूटिंग हुई थी. वहीं, मैच के दौरान भी ऐसा ही कुछ देखने मिला. दूसरे और तीसरे मैच में भी यही हुआ. अब राजस्थान की हार के बाद फैंस हार्दिक पर भड़क उठे और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ खूब पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

राजस्थान से हार पर क्या बोले हार्दिक?

हार्दिक ने मैच के बाद कहा, 'हमने उस तरह से शुरुआत नहीं की जैसी हम चाहते थे. मुझे लगता है कि हम 150 या 160 रन तक पहुंचने के लिए अच्छी स्थिति में थे, लेकिन मेरे विकेट ने खेल बदल दिया और उन्हें मैच में बेहतर स्थिति में ला दिया. मुझे लगता है कि मैं बेहतर कर सकता था. पिच को लेकर हार्दिक ने कहा, 'गेंदबाजों को कुछ मदद मिलना अच्छा है. हार्दिक ने आगे कहा, 'यह सब सही चीजें करने के बारे में है, (सही) रिजल्ट कभी-कभी होते हैं. कभी-कभी ऐसा नहीं होता है. एक टीम के रूप में हमारा मानना है कि हम बहुत बेहतर कर सकते हैं, लेकिन हमें थोड़ा अधिक अनुशासित होने और बहुत अधिक साहस दिखाने की जरूरत है.' 

Trending news