MS Dhoni: जिस शख्स को बायोपिक में छिपाया, अब उसी के साथ दिखे महेंद्र सिंह धोनी; फोटो Viral
Advertisement
trendingNow11740857

MS Dhoni: जिस शख्स को बायोपिक में छिपाया, अब उसी के साथ दिखे महेंद्र सिंह धोनी; फोटो Viral

MS Dhoni Brother: दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसमें उनके साथ उनके परिवार का वो शख्स नजर आ रहा है, जिसे उनकी बायोपिक में नहीं दिखाया गया था. धोनी फिलहाल छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं.

ms dhoni brother in biopic

MS Dhoni Brother Narendra Singh, Viral Photo: भारत को अपनी कप्तानी में दो वर्ल्ड कप दिलाने वाले दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसमें उनके साथ परिवार का वो शख्स नजर आ रहा है, जिसे उनकी बायोपिक में दिखाया ही नहीं गया था. दिलचस्प है कि धोनी कुद इस शख्स के साथ काफी दिन बाद दिखे हैं.

रांची में हैं धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स को रिकॉर्ड 5वीं आईपीएल ट्रॉफी दिलाने वाले धोनी फिलहाल अपने घर पर छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं. वह रांची में हैं और अपने फार्म हाउस पर वक्त बिता रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान के साथ उनके बड़े भाई नरेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni Brother) दिख रहे हैं. 'कैप्टन कूल' से मशहूर ये दिग्गज काफी वक्त के बाद अपने बड़े भाई के साथ नजर आया है.

बायोपिक में नहीं दिखे थे नरेंद्र

सोशल मीडिया पर धोनी की ये तस्वीर काफी सुर्खियां बटोर रही है. इस पर यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि नरेंद्र सिंह धोनी को बहुत कम लोग जानते हैं. वह महेंद्र सिंह धोनी से करीब 10 साल बड़े हैं. दिलचस्प है कि धोनी की बायोपिक 'MS Dhoni-The Untold Story' में नरेंद्र नजर नहीं आए थे. तब ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि दोनों के बीच कुछ पारिवारिक विवाद है. हालांकि कभी इस बारे में किसी ने कुछ नहीं कहा.

 

फार्म हाउस पर दोस्तों को दी पार्टी

सोशल मीडिया पर ऐसी बातें कही जा रही हैं कि धोनी ने अपने करीबी दोस्तों को रांची में फार्म हाउस पर बुलाया था. इतना ही नहीं, सभी ने पार्टी भी की. धोनी इस तस्वीर में मल्टी कलर प्रिंट की शर्ट और पैंट पहने हैं. धोनी के ठीक बगल में खड़े भाई नरेंद्र सिंह धोनी बेहद सादे लिबास में दिख रहे हैं. हालांकि फैंस दोनों भाइयों को साथ देखकर काफी खुश हैं और कमेंट्स कर रहे हैं. 

Trending news