IPL 2024: 'मैं आभारी हूं, मेरा नाम माही-न्द्रा है..' धोनी ने गुच्छों में लगाए छक्के, तो गदगद हुआ ये बिजनेजमैन
Advertisement

IPL 2024: 'मैं आभारी हूं, मेरा नाम माही-न्द्रा है..' धोनी ने गुच्छों में लगाए छक्के, तो गदगद हुआ ये बिजनेजमैन

MI vs CSK: एमएस धोनी, वो नाम जो इन दिनों भारत के हर कोने में गूंजता नजर आ रहा है. ऐसा ही कुछ वानखेडे़ के मैदान पर 14 अप्रैल को देखने को मिला, जब धोनी ने आखिरी ओवर में छक्कों की बौछार कर दी. इसे देखने के बाद आनंद महिंद्रा ने अलग अंदाज में उनकी तारीफ की है. 

 

MS Dhoni

MS Dhoni Sixes MI vs CSK: एमएस धोनी, वो नाम जो इन दिनों भारत के हर कोने में गूंजता नजर आ रहा है. IPL 2024 के बीच जिस मैदान पर भी धोनी जाते हैं वहां उनकी गूंज देखने को मिलती है. ऐसा ही कुछ मुंबई के वानखेडे़ मैदान पर देखने को मिला. चेन्नई और मुंबई के बीच कांटे के मुकाबले में सीएसके की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी. पारी के आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या के सामने धोनी ने छक्कों की झड़ी लगा दी. उन्होंने महज 4 गेंद में 20 रन ठोक दिए, जिसके बाद फैंस के लिए यह मुकाबला पैसा वसूल साबित हुआ. यह देख आनंद महिंद्रा ने भी उनकी अलग अंदाज में तारीफ की है. 

आनंद महिंद्रा ने किया पोस्ट

धोनी ने महज 4 गेंद में 20 रन ठोक टीम को 206 रन के स्कोर तक पहुंचा दिया था. यही रन मुंबई के लिए भारी नजर आए, मुकाबले में मुंबई को होम ग्राउंड पर ही करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर धोनी को लेकर लिखा, 'मुझे एक ऐसा खिलाड़ी दिखाइए जो अविश्सनीय अपेक्षाओ और दबाव पर इस आदमी से भी अधिक फलता-फूलता हो.ऐसा लगता है कि यह केवल उनकी आग में घी डालने जैसा है. आज, मैं बस आभारी हूं कि मेरा नाम माहीं-द्रा है.'

धोनी अभी तक नहीं हुए आउट

IPL 2024 में एमएस धोनी बड़े बालों के साथ पुराने लुक में ही नहीं बल्कि बैटिंग से भी पुराने अंदाज में नजर आ रहें हैं. उन्होंने डेथ ओवर्स में अभी तक शानदार पारियां खेली हैं. साथ ही अभी वे इस सीजन में किसी भी गेंदबाज के जाल में नहीं फंसे हैं. धोनी ने पिछले 4 मैच में 37, 1, 1, 20 रन की नाबाद पारियों को अंजाम दिया है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ माही ने महज 16 गेंद में 37 रन ठोक महफिल लूट ली थी.

MI की बढ़ी मुश्किलें

17वें सीजन की खराब शुरुआत करने वाली हार्दिक पांड्या की टीम मुंबई इंडियंस मुश्किल में पड़ चुकी है. टीम को पहले लगातार 4 हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद लगातार दो जीत दर्ज कर वापसी की, लेकिन अब एक बार फिर सीएसके ने टीम की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. मुंबई की टीम प्लेऑफ में 8वें स्थान पर है. 

Trending news