IND vs SA: टीम इंडिया में लगातार फिसड्डी साबित हो रहा ये खिलाड़ी, टी20 सीरीज से बाद वनडे में भी रहा फ्लॉप
Advertisement

IND vs SA: टीम इंडिया में लगातार फिसड्डी साबित हो रहा ये खिलाड़ी, टी20 सीरीज से बाद वनडे में भी रहा फ्लॉप

India vs South Africa: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच पहले वनडे में एक भारतीय खिलाड़ी ने फिर खराब खेल दिखाया. ये खिलाड़ी टी20 सीरीज में भी फ्लॉप रहा था. 

Photo (BCCI)

India vs South Africa 1st Odi: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच लखनऊ के अटल विहारी वाजपेयी एकाना स्टेडियम में खेले जा रहा पहले वनडे में टीम इंडिया ने पहले गेंदबाजी की. भारतीय गेंदबाजों ने इस मैच में अच्छी शुरुआत की, लेकिन आखिरी के ओवरों में डेविड मिलर और हेनरिक क्लासेन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया. इस मैच में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी पूरी तरह फ्लॉप रहा, ये खिलाड़ी टी20 सीरीज में भी अपनी छाप नहीं छोड़ सका था. 

टीम इंडिया में लगातार फ्लॉप हो रहा ये खिलाड़ी

साउथ अफ्रीका ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 249 रन बनाए. टीम इंडिया की ओर से मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने टी20 सीरीज की तरह इस मैच में भी विकेट हासिल नहीं किया. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने इस मैच में 8 ओवर गेंदबाजी करते हुए 6.12 की इकॉनमी से 49 रन खर्च किए. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के पास इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन कर टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह बनाने का अच्छा मौका है, लेकिन वह अभी तक ऐसा नहीं कर सके हैं. 

टी20 सीरीज में भी रहे फेल 

साउथ  अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के बीच भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोटिल हो गए थे. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जगह इस सीरीज के आखिरी मैच में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को मौका दिया गया था. लेकिन उन्होंने इस मैच में 4 ओवर गेंदबाजी की और 11 की इकॉनमी से 44 रन खर्च किए. उन्होंने फील्डिंग में 2 कैच भी छोड़े थे और इस मैच में भी उन्होंने एक कैच छोड़ा.

ये जोड़ी टीम इंडिया पर पड़ी भारी 

साउथ अफ्रीका ने हेनरिच क्लासेन (नाबाद 74) और डेविड मिलर (नाबाद 75) के अर्धशतकों की बदौलत बारिश से प्रभावित पहले वनडे मुकाबले में भारत के खिलाफ 40 ओवर में चार विकेट पर 249 रन बनाए. मिलर और क्लासेन ने पांचवें विकेट के लिये नाबाद 139 रन की साझेदारी निभायी. भारत के लिए शार्दुल ठाकुर ने दो जबकि वनडे में डेब्यू करने वाले रवि बिश्नोई के अलावा कुलदीप यादव को एक-एक विकेट मिला. बारिश के कारण मैच शुरू होने में देरी हुई जिससे इसे 40-40 ओवर का कर दिया गया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news