Suryakumar Yadav: 'वह मुझे पसंद है लेकिन...', मोहम्मद रिजवान ने सूर्यकुमार यादव पर दिया ये चौंकाने वाला बयान
Advertisement
trendingNow11385541

Suryakumar Yadav: 'वह मुझे पसंद है लेकिन...', मोहम्मद रिजवान ने सूर्यकुमार यादव पर दिया ये चौंकाने वाला बयान

Mohammad Rizwan: भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पिछले कुछ समय बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. अब मोहम्मद रिजवान ने सूर्यकुमार यादव के लिए बड़ी बात कही है. 

Twitter

Mohammad Rizwan On Suryakumar Yadav: ICC T20I रैंकिंग में नंबर 1 स्थान के लिए प्रतियोगिता पिछले कुछ हफ्तों में बहुत पेचीदा रही है, क्योंकि पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान और भारत के सूर्यकुमार यादव ने अपनी-अपनी टीमों के लिए कुछ जबरदस्त प्रदर्शन किया है. पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान ने पिछले महीने ही बाबर आजम को पीछे छोड़ते हुए आईसीसी रैंकिंग में टॉप स्थान हासिल किया था. अब उन्होंने सूर्यकुमार यादव पर बड़ा बयान दिया है. 

मोहम्मद रिजवान ने दिया ये बयान 

पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान ने सू्र्यकुमार यादव के बारे में बोलते हुए कहा, 'सूर्यकुमार यादव एक अच्छे खिलाड़ी हैं. मैं उनके खेलने की शैली का लुत्फ उठाता हूं. लेकिन चूंकि शीर्ष क्रम और मध्य क्रम दो अलग-अलग चीजें हैं, इसलिए हमारे बारे में बात करते समय चीजों को अलग तरह से देखा जाना चाहिए. जब मैं बल्लेबाजी कर रहा होता हूं, तो मैं बल्लेबाजी के बारे में ध्यान लगाता हूं.' 

हमेशा टीम के बारे में सोचता हूं 

मोहम्मद रिजवान ने आगे बोलते हुए कहा, 'मैं टीम की जरूरतों को पूरा करने में योगदान देता हूं. मैं इस पर ज्यादा विचार नहीं करता, लेकिन मैन ऑफ द मैच और नंबर 1 बल्लेबाज जैसी मान्यताएं कभी-कभी नकारात्मक प्रभाव डालती हैं. बल्लेबाजी करते समय मैं दिमाग इन बातों के बारे में नहीं सोचता हूं.'

दोनों के बीच है कम फासला 

मोहम्मद रिजवान आईसीसी टी20 रैंकिंग में पहले नंबर पर बने हुए हैं. वहीं, भारत के सूर्यकुमार यादव साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में अंतिम मैच में सिर्फ 8 रन ही बना पाए थे. अब दोनों ही बल्लेबाजों के बीच 16 अंकों का अंतर बचा है. रिजवान के पास अब टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले मौजूदा ट्राई सीरीज में अपनी स्थिति मजबूत करने का मौका है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news