IND vs AUS: दूसरे टेस्ट से इस खिलाड़ी को बाहर करने की उठी मांग, पहले मैच में टीम पर बना था बोझ!
Advertisement

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट से इस खिलाड़ी को बाहर करने की उठी मांग, पहले मैच में टीम पर बना था बोझ!

India vs Australia: पहले टेस्ट मैच में भारत हाथों हार के बाद से ही ऑस्ट्रेलिया टीम को बड़े-बड़े दिग्गज खरी खोटी सुना रहे हैं. कोई टीम बदलने की बात कर रहा है तो कोई भारत की पिचों को लेकर सवाल खड़े कर रहा है.

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट से इस खिलाड़ी को बाहर करने की उठी मांग, पहले मैच में टीम पर बना था बोझ!

India vs Australia 2nd Test: दूसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया के एक दिग्गज क्रिकेटर ने टीम में बदलाव करने को कहा है. उन्होंने सलाह दी है कि ऑस्ट्रेलिया की ओपनिंग जोड़ी में बदलाव करना चाहिए. इस दिग्गज का मानना है कि पहले टेस्ट में प्लेइंग 11 का हिस्सा ना बनने वाले एक धाकड़ खिलाड़ी को दूसरे टेस्ट में खेलने का मौका मिलना चाहिए. दोनों टीमों के बीच ये मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में खेला जाएगा.

इस खिलाड़ी को मिले टीम में जगह    

पहले टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने चयनकर्ताओं से फैसला लेने और धाकड़ ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) को बाहर करने की सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि ओपनिंग के लिए मैथ्यू रेनशॉ (Matt Renshaw) को ऊपर आना चाहिए और ट्रेविस हेड (Travis Head) को मध्यक्रम में टीम में जगह मिलनी चाहिए.

वार्नर का भारत में प्रदर्शन 

आपको बता दें कि वॉर्नर (David Warner) ने भारत में नौ टेस्ट खेले हैं और 22.16 की औसत से 399 रन बनाए हैं. नागपुर में पहले टेस्ट में बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहने के बाद वॉर्नर (David Warner) की काफी आलोचना हो रही है. पहले टेस्ट में भी वॉर्नर (David Warner) दोनों परियों में मात्र 11 रन ही बना पाए. डेविड वॉर्नर (David Warner) नागपुर टेस्ट मैच की पहली पारी में सिर्फ 1 रन ही बना सके थे. वहीं दूसरी पारी में डेविड वॉर्नर (David Warner) 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे.

ट्रेविस हेड करेंगे दूसरे टेस्ट में ओपनिंग?  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पहले टेस्ट में ड्रॉप किए गए ट्रेविस हेड दूसरे टेस्ट में वॉर्नर (David Warner) की जगह ओपनिंग कर सकते हैं. हालांकि, मुख्य कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड (Andrew McDonald) ने रिपोर्ट को खारिज कर दिया और कहा कि इस मामले पर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा टेस्ट 17 फरवरी से शुरू होगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news