Michael Vaughan: माइकल वॉन ने की ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक गेंदबाज की बेइज्जती, बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे कंगारू फैंस
Advertisement
trendingNow11737354

Michael Vaughan: माइकल वॉन ने की ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक गेंदबाज की बेइज्जती, बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे कंगारू फैंस

Michael Vaughan Warning: पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को धमकी देते हुए कहा है कि इंग्लैंड टीम 16 जून से शुरू होने वाली एशेज सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड को 'स्पिनर' की तरह खेलेगी. लंबे समय तक मैदान से बाहर रहने के बाद, बोलैंड ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की एक उल्लेखनीय शुरूआत की है. 

Michael Vaughan: माइकल वॉन ने की ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक गेंदबाज की बेइज्जती, बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे कंगारू फैंस

Michael Vaughan Statement: पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को धमकी देते हुए कहा है कि इंग्लैंड टीम 16 जून से शुरू होने वाली एशेज सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड को 'स्पिनर' की तरह खेलेगी. लंबे समय तक मैदान से बाहर रहने के बाद, बोलैंड ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की एक उल्लेखनीय शुरूआत की है. तेज गेंदबाज ने प्रभावशाली ढंग से केवल आठ टेस्ट मैचों में 14.6 की औसत बनाए रखते हुए 33 विकेट लिए हैं. जोश हेजलवुड की वजह डब्ल्यूटीसी फाइनल की प्लेइंग इलेवन में स्कॉट बोलैंड चुने गए थे. स्कॉट बोलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को मार्की क्लैश के पांचवें दिन भारत को 234 रन पर आउट करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. उन्होंने भारत की दो पारियों में पांच विकेट लिए.

माइकल वॉन ने की ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक गेंदबाज की बेइज्जती

चूंकि ब्रेंडन मैक्कुलम को मई 2022 में इंग्लैंड के टेस्ट कोच के रूप में नियुक्त किया गया था, इसलिए खेलने की आक्रामक शैली, जिसे 'बाजबॉल' कहा जाता है, ने इंग्लैंड के लिए 12 जीत और केवल चार हार के साथ प्रभावशाली परिणाम दिए हैं. एशेज की विशालता और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण की ताकत के बावजूद, वॉन को भरोसा है कि इंग्लैंड अपने साहसिक ²ष्टिकोण से नहीं भटकेगा. वॉन ने फॉक्स क्रिकेट के एशेज प्रिव्यू शो में कहा, 'इसने (बैजबॉल) ज्यादातर टीमों के खिलाफ काम किया है. यह ऑस्ट्रेलियाई टीम हालांकि अलग है. वे एक अथक गेंदबाजी इकाई हैं, लेकिन वे कोशिश करेंगे और वे जोश के साथ बाहर आएंगे.'

बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे कंगारू फैंस

माइकल वॉन ने कहा, 'स्कॉट बोलैंड की लेंथ, वे उसे एक स्पिनर की तरह खेलेंगे. वे इसे उल्टा करने की कोशिश करेंगे.' जबकि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी लाइनअप मजबूती से स्थापित है, गेंदबाजी आक्रमण की संरचना को लेकर अभी भी अनिश्चितता है. एजबस्टन में पहले टेस्ट के लिए एंड्रयू मैकडोनाल्ड्स की शुरुआती टीम में बोलैंड या हेजलवुड का नाम लिया जाएगा या नहीं, इस पर काफी बहस हुई . बोलैंड ने डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारत के खिलाफ पांच विकेट लेकर शानदार फॉर्म में एशेज सीरीज में प्रवेश किया. दूसरी ओर, हेजलवुड की कई वर्षों से ऑस्ट्रेलियाई टीम में लगातार उपस्थिति रही है; हालांकि, वह देर से चोट की चिंताओं से परेशान रहे हैं.

Trending news