Watch: एमएस धोनी के क्यूट अंदाज ने लूटी महफिल, युवा कप्तान से ली शाबाशी, वीडियो बना देगा दिन
Advertisement

Watch: एमएस धोनी के क्यूट अंदाज ने लूटी महफिल, युवा कप्तान से ली शाबाशी, वीडियो बना देगा दिन

MI vs CSK: आईपीएल 2024 में 14 मार्च का सुपर संडे फैंस के लिए पैसा वसूल साबित हुआ. धोनी की बल्लेबाजी देखने के लिए अक्सर फैंस उत्सुक रहते हैं. मुंबई के खिलाफ माही ने अपने तूफानी अंदाज से महफिल लूट ली. अब फील्डिंग का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका क्यूट अंदाज फैंस को काफी पसंद आया. 

 

MS Dhoni and Ruturaj Gaikwad

MS Dhoni: एमएस धोनी, 7 नंबर की जर्सी देखने के लिए फैंस पूरे साल इंतजार करते हैं. आईपीएल 2024 में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. धोनी जहां भी पहुंचते, मैदान की गूंज का स्तर कुछ और ही नजर आता. 14 मार्च को धोनी ने अपनी धांसू बल्लेबाजी से फैंस का दिन बना दिया. उनकी बैटिंग के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं. लेकिन इस बीच एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें माही का क्यूट अंदाज देखने को मिला. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है.

वीडियो में क्या है खास? 

एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को बतौर कप्तान आईपीएल में 5 खिताबी जीत दिलाई हैं. लेकिन 17वें सीजन से पहले माही ने बड़प्पन दिखाते हुए युवा ऋतुराज गायकवाड़ को कप्तानी सौंप दी. धोनी के नेतृत्व में खेलते हुए गायकवाड़ ने काफी कुछ सीखा है. वायरल वीडियो में धोनी जूनियर कप्तान से शाबाशी मांगते नजर आ रहे हैं. ऋतुराज के आगे धोनी पीठ दिखाते हैं, जिसके बाद गायकवाड़ उनकी पीठ ठोकते नजर आए. धोनी का यह क्यूट अंदाज सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

आखिरी ओवर में धोनी ने मचाई तबाही

मुंबई के खिलाफ वानखेड़े में चेन्नई की टीम मुश्किल में नजर आ रही थी. पारी के अंत में विस्फोटक शिवम दुबे और डेरिल मिचेल का बल्ला शांत नजर आया, जिसके चलते चेन्नई की टीम का 200 पार पहुंचना काफी मुश्किल था. आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर हार्दिक पांड्या ने डेरिल मिचेल को पवेलियन भेज दिया, जब टीम का स्कोर 186 था. जिसके बाद धोनी की मैदान में धुआंधार अंदाज में एंट्री हुई. माही ने आते ही खाता छक्के से खोला और इसके बाद फिर लगातार 2 छक्के ठोक दिए. इस तरह उन्होंने महज 4 गेंद में 20 रन ठोक टीम को 206 के स्कोर तक पहुंचा दिया.

मुंबई को मिली हार

मुंबई की टीम ने 207 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए जबरदस्त शुरुआत की थी. रोहित शर्मा और ईशान किशन ने बेहतरीन अंदाज में पारी का आगाज किया. लेकिन इसके बाद एक छोर पर रोहित शर्मा तो दूसरे छोर से विकेटों की पतझड़ नजर आई. हिटमैन ने इस मुकाबले में महज 63 गेंद के स्कोर पर 105 रन की नाबाद पारी खेली. उनकी पारी में 11 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के शामिल थे. मुंबई को अभी तक 6 मुकाबलों में महज 2 जीत नसीब हुई हैं. 

Trending news