IPL 2024: 'मैं थक गया हूं...तंग आ गया हूं', हार्दिक पांड्या की आलोचना पर MI के बैटिंग कोच को आया गुस्सा
Advertisement

IPL 2024: 'मैं थक गया हूं...तंग आ गया हूं', हार्दिक पांड्या की आलोचना पर MI के बैटिंग कोच को आया गुस्सा

MI vs CSK IPL 2024: हार्दिक पांड्या और उनकी टीम मुंबई इंडियंस के लिए इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. टीम को आईपीएल 2024 के 29वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 20 रन से हरा दिया.

IPL 2024: 'मैं थक गया हूं...तंग आ गया हूं', हार्दिक पांड्या की आलोचना पर MI के बैटिंग कोच को आया गुस्सा

MI vs CSK IPL 2024: हार्दिक पांड्या और उनकी टीम मुंबई इंडियंस के लिए इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. टीम को आईपीएल 2024 के 29वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 20 रन से हरा दिया. होमग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में मिली हार के बाद हार्दिक की बहुत ज्यादा आलोचना हो रही है. रोहित शर्मा की जगह मुंबई के कप्तान बनने के बाद से वह लोगों के निशाने पर हैं. स्टेडियम में उनकी हूटिंग हो रही है और प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा है.

पोलार्ड को आया गुस्सा

हार्दिक की आलोचना के बारे में जब में मुंबई के बैटिंग कोच कीरोन पोलार्ड से पूछा गया तो वह भड़क गए. पोलार्ड को एक बार फिर कप्तान का बचाव करना पड़ा. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया कि कैसे क्रिकेट एक टीम गेम  है और व्यक्तिगत खिलाड़ियों को अलग करना सही नहीं है, खासकर हार्दिक जैसे खिलाड़ी को जो अपने खेल को बेहतर बनाने के लिए पर्दे के पीछे वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: T20 World Cup India Probable Squad: 15 जगह के 25 दावेदार, टीम इंडिया में कौन होगा शामिल? ऐसा हो सकता है पूरा स्क्वाड

हार्दिक कड़ी मेहनत कर रहे हैं: पोलार्ड

पोलार्ड ने कहा, ''मुझे नहीं पता कि इससे उनके आत्मविश्वास पर असर पड़ेगा या नहीं. वह एक आत्मविश्वासी व्यक्ति हैं. वह ग्रुप में बहुत अच्छे रहे हैं. क्रिकेट में आपके अच्छे और बुरे दिन होते हैं और मैं एक ऐसे व्यक्ति को देख रहा हूं जो सुधार करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है.'' पोलार्ड ने स्वीकार किया कि लोगों को हार्दिक के बारे में बात करते हुए देखकर वह परेशान हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप में कौन होगा भारत का विकेटकीपर? ये हैं 5 दावेदार

'हार्दिक करेंगे बेहतर प्रदर्शन'

मुंबई के बैटिंग कोच ने हार्दिक को लेकर आगे कहा, ''इन बातों को सुनकर मैं थक गया हूं और तंग आ चुका हूं. क्रिकेट एक टीम गेम है. वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो छह सप्ताह से भी कम समय में देश का प्रतिनिधित्व करने जा रहे हैं और सभी उनका उत्साहवर्धन करेंगे. लोग चाहेंगे कि वह अच्छा प्रदर्शन करें. अब समय आ गया है कि हम उन्हें प्रोत्साहित करें. मैं दिल से उम्मीद करता हूं कि जब वह बेहतर करेंगे तो सभी उनकी तारीफ करेंगे. मैं ऐसा होते देखा चाहता हूं.''

Trending news