IPL 2024: 'RCB को नए मालिक...', टीम की लगातार हार पर भड़का यह दिग्गज, BCCI से लगाई फ्रेंचाइजी को बेचने की गुहार
Advertisement

IPL 2024: 'RCB को नए मालिक...', टीम की लगातार हार पर भड़का यह दिग्गज, BCCI से लगाई फ्रेंचाइजी को बेचने की गुहार

IPL 2024 RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) का प्रदर्शन आईपीएल 2024 में अब तक निराशाजनक रहा है. उसने 7 में से 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. टीम को इकलौती जीत पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली है.

IPL 2024: 'RCB को नए मालिक...', टीम की लगातार हार पर भड़का यह दिग्गज, BCCI से लगाई फ्रेंचाइजी को बेचने की गुहार

IPL 2024 RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) का प्रदर्शन आईपीएल 2024 में अब तक निराशाजनक रहा है. उसने 7 में से 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. टीम को इकलौती जीत पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली है. आरसीबी को उसके सातवें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 25 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में उसके गेंदबाजों की जमकर कुटाई हुई. सनराइजर्स ने उसके खिलाफ 20 ओवर में 3 विकेट पर 287 रन बना दिए. यह आईपीएल इतिहास में किसी टीम का सबसे बड़ा स्कोर है. उसने अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ा. सनराइजर्स ने इसी सीजन में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 277 रन बनाए थे.

10वें स्थान पर आरसीबी की टीम

सनराइजर्स से मिले 288 रन के टारगेट का पीछा करते हुए आरसीबी ने अच्छी लड़ाई लड़ी. उसने 20 ओवर में 7 विकेट पर 262 रन बना लिए. दिनेश कार्तिक ने टीम की लाज बचाई. उन्होंने 35 गेंद पर 83 रन की पारी खेली. इस हार के बाद आरसीबी की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे 10वें स्थान पर है. उसके खाते में सिर्फ 2 अंक ही हैं. अब आरसीबी का प्लेऑफ में पहुंचना काफी कठिन है.

ये भी पढ़ें: Dinesh Karthik in T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप के लिए कितने फिट दिनेश कार्तिक, क्या सेलेक्टर्स मौका देकर लेंगे रिस्क?

महेश भूपति को आया गुस्सा

आरसीबी की लगातार हार से भारत के महान टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति काफी नाराज हो गए हैं. उन्होंने बीसीसीआई से आरसीबी को बेचने की मांग की है. इस दिग्गज टेनिस खिलाड़ी का मानना है कि नए मालिक के आने के बाद ही फ्रेंचाइजी में सबकुछ ठीक होगा.

 

 

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप में कैसा है दिनेश कार्तिक का रिकॉर्ड? जानकर सिर पकड़ लेंगे आप

भूपति ने क्या लिखा?

महेश भूपति ने एक्स पर लिखा, ''खेल, आईपीएल, प्रशंसकों और यहां तक कि खिलाड़ियों के लिए मुझे लगता है कि बीसीसीआई को आरसीबी की बिक्री कर देनी चाहिए. टीम को एक नए मालिक की जरूरत है.  नया मालिक टीम को एक बेहतर खेल फ्रेंचाइजी बनाएगा.'' इस सीजन में आरसीबी के गेंदबाजों के अलावा बल्लेबाजों ने भी टीम को निराश किया है. विराट कोहली और दिनेश कार्तिक को छोड़कर किसी में भी निरंतरता नहीं दिखी है.

Trending news