Lockie Ferguson: वापसी को तैयार दुनिया का सबसे खतरनाक गेंदबाज, लंबे समय के बाद होगी मैदान में एंट्री
Advertisement
trendingNow11334604

Lockie Ferguson: वापसी को तैयार दुनिया का सबसे खतरनाक गेंदबाज, लंबे समय के बाद होगी मैदान में एंट्री

Lockie Ferguson: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन आगामी चैपल-हैडली ट्रॉफी के लिए वेस्टइंडीज का दौरा करने के लिए तैयार हैं, जो मंगलवार से क्वींसलैंड राज्य के काजलिस स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा.

 

फोटो (File)

Lockie Ferguson: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन आगामी चैपल-हैडली ट्रॉफी के लिए वेस्टइंडीज का दौरा करने के लिए तैयार हैं, जो मंगलवार से क्वींसलैंड राज्य के काजलिस स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा. टी20 सीरीज में, फर्ग्यूसन ने वेस्टइंडीज पर न्यूजीलैंड की 2-1 सीरीज हार में आठ ओवरों में 1/49 का आंकड़ा दर्ज किया.

वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली थी हार

न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में टीम ने 2-1 से जीत हासिल की. दिसंबर 2016 में चैपल-हैडली ट्रॉफी के दौरान उन्होंने अपना पहला वनडे डेब्यू किया था, फर्ग्यूसन उम्मीद कर रहे हैं कि लंबे समय के ब्रेक के बाद खेल में एक शानदार वापसी होगी. शनिवार को न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) द्वारा एक वीडियो में फग्र्यूसन ने कहा, 'पिछले सप्ताह मैं अपनी गेंदबाजी पर काम कर रहा था. अगले कुछ दिनों में भी मैं ऐसे ही अपने खेल पर काम करूंगा.'

चैपल-हैडली ट्रॉफी में होगा सामना

न्यूजीलैंड आगामी चैपल-हैडली ट्रॉफी का बचाव करने उतरेगी, टीम ने इसे न्यूजीलैंड में 2017 में जीता था, जो पर्यटकों के लिए एक प्रेरक कारक होगा. चैपल-हैडली ट्रॉफी में तीन मैच आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा हैं, जिसमें न्यूजीलैंड चौथे स्थान पर है, जबकि ऑस्ट्रेलिया सातवें स्थान पर है.

मौसम का रखना होगा ध्यान

मौसम थोड़ा खराब है, लेकिन मुझे लगता है कि हम एक टीम के रूप में इसके लिए काफी अभ्यस्त हो रहे हैं. ऐसी चर्चा है कि रात में कुछ ओस गिर सकती है जब हवा थमेगी. ये संकेतक हैं, जिन्हें हमें अपनी योजनाओं में शामिल करना है.

Trending news