Lancashire vs Hampshire: खूब जश्न मना रहे थे खिलाड़ी, आखिरी गेंद पर अंपायर ने बदल दिया माहौल; देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow11261480

Lancashire vs Hampshire: खूब जश्न मना रहे थे खिलाड़ी, आखिरी गेंद पर अंपायर ने बदल दिया माहौल; देखें VIDEO

Lancashire vs Hampshire: टी20 ब्लास्ट के फाइनल में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जब गेंदबाज नाथन एलिस ने बल्लेबाज को आउट कर दिया और अंपायर ने नो बॉल देकर फैसला बदल दिया. 

 

Instagram

Lancashire vs Hampshire: सारी दुनिया पर इस समय क्रिकेट का खुमार छाया हुआ है. हैंपशायर और लंकाशायर (Lancashire vs Hampshire) के बीच खेले गए टी-ब्लास्ट के फाइनल में देखने को मिला. हैंपशायर ने धमाकेदार मुकाबले में लंकाशायर को 1 रन से हराकर खिताब जीत लिया. आखिरी गेंद पर कुछ ऐसा हुआ, जिससे सभी हैरान रह गए. इस घटना ने खिलाड़ियों और फैंस के होश उड़ा दिए हैं. 

आखिरी में हुई ये घटना 

दरअसल लंकाशायर को आखिरी ओवर में जीतने के लिए 11 रनों की जरूरत थी. हैंपशायर के गेंदबाज नाथन एलिस ने आखिरी गेंद पर रिचर्ड ग्लीशन को आउट कर दिया, जिससे हैंपशायर के खिलाड़ी जश्न मनाने लगे और मैदान के चारों तरफ दौड़ने लगे. मैदान के बीच आतिशबाजी शुरू हो गई, लेकिन अंपायर ने इस गेंद को नो बॉल करार दिया, जिससे सभी हैरान रह गए और खिलाड़ी आउट नहीं हुआ. इसके बाद लंकाशायर को एक और मिल गई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

किस्मत का नहीं ले पाई साथ 

लंकाशायर को नो बॉल के बाद जीतने के लिए तीन रनों की जरूरत थी, लेकिन उस गेंद पर बल्लेबाज रिचर्ड ग्लीशन सिर्फ एक रन ही बना पाए और इस तरह से हैंपशायर ने एक रन से रोमांचक फाइनल जीत लिया. हाईबोल्टेज ड्रामे के बाद सभी खुश नजर आए. वहीं, हैंपशायर के खिलाड़ी एक-दूसरे से गले मिलते हुए नजर आए. 

हैंपशायर ने की खतरनाक बल्लेबाजी 

हैंपशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए. वहीं, लंकाशायर की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 151 रन ही बना सकी. हैंपशायर की तरफ से सबसे ज्यादा रन बेन मैकडरमोट ने बनाए. उन्होंने 62 रनों का योगदान दिया. 

Trending news