IPL 2023 से पहले सामने आया बड़ा अपडेट, चोट के चलते पूरे सीजन से बाहर हुआ ये खिलाड़ी
Advertisement

IPL 2023 से पहले सामने आया बड़ा अपडेट, चोट के चलते पूरे सीजन से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

Chennai Super Kings: इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है. चोट के चलते एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी पूरे सीजन से बाहर हो गया है. 

IPL 2023 से पहले सामने आया बड़ा अपडेट, चोट के चलते पूरे सीजन से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

IPL 2023 Chennai Super Kings: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के अगले सीजन से पहले एक बड़ा झटका लगा है. चेन्नई सुपर किंग्स का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी आईपीएल 2023 से बाहर हो गया है. इस खिलाड़ी को गंभीर चोट लगी है. चोट के चलते ये खिलाड़ी लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर रहने वाला है. 

IPL 2023 से हुआ बाहर ये खिलाड़ी 

न्यूजीलैंड टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने सोमवार को कहा कि तेज गेंदबाज काइल जैमीसन (Kyle Jammieson) इस सप्ताह अपनी पीठ की सर्जरी कराएंगे और करीब चार महीने तक मैदान से दूर रहेंगे. जेमीसन 31 मार्च से 28 मई तक होने वाले आगामी इंडियन प्रीमियर लीग 2023 सीजन में नहीं खेल पाएंगे, जहां उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने 1 करोड़ रुपये में खरीदा था.

इस चोट के चलते मैदान से रहेंगे दूर 

काइल जैमीसन (Kyle Jammieson) को एक संदिग्ध स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण क्रिकेट से दूर होना पड़ा है, जिसने उन्हें पिछले जून में इंग्लैंड टेस्ट दौरे से बाहर कर दिया था. कीवी तेज गेंदबाज वापसी की राह पर थे, क्योंकि वह घरेलू सर्किट के साथ-साथ हैमिल्टन में इंग्लैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड 11 के अभ्यास मैच में खेलने के लिए लौटे थे. उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ चल रही घरेलू सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में नामित किया गया था. हालांकि, चोट के चलते उन्हें इस सीरीज से भी बाहर होना पड़ा. 

हेड कोच ने दिया ये बड़ा अपडेट 

न्यूजीलैंड टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने कहा, 'काइल ने पीठ के सर्जन को दिखाया है और सप्ताह के अंत में उसकी सर्जरी होने वाली है. यह काइल के लिए एक चुनौतीपूर्ण और कठिन समय रहा है. हमारे लिए एक बड़ा झटका है. वह शानदार गेंदबाज रहे हैं.' मैट हेनरी और जेमीसन की सेवाओं के बिना इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में जाने वाले न्यूजीलैंड को भारी हार का सामना करना पड़ा. हेनरी, जो अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण बे ओवल में पहला टेस्ट नहीं खेल पाए थे. 24 फरवरी से यहां बेसिन रिजर्व में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले टीम से जुड़ेंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news