IPL 2023 के पहले सामने आई बुरी खबर, पूरे सीजन से बाहर होगा CSK का ये बड़ा मैच विनर!
Advertisement

IPL 2023 के पहले सामने आई बुरी खबर, पूरे सीजन से बाहर होगा CSK का ये बड़ा मैच विनर!

Chennai Super Kings: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2023 से पहले एक बुरी खबर सामने आ रही है. सीएसके का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी चोटिल हो गया है.

IPL 2023 के पहले सामने आई बुरी खबर, पूरे सीजन से बाहर होगा CSK का ये बड़ा मैच विनर!

IPL 2023 Chennai Super Kings: एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के अगले सीजन से पहले एक बड़ा झटका लगा है. सीएसके का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी चोटिल हो गया है. इस खिलाड़ी पर चोट के चलते आगामी सीजन से बाहर होने का खतरा भी मंडरा रहा है. 

पूरे सीजन से बाहर होगा ये खिलाड़ी? 

न्यूजीलैंड की टीम को 16 फरवरी से इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इस सीरीज से तेज गेंदबाज काइल जैमीसन (Kyle Jammieson) बाहर हो गए हैं. एक बार फिर उनको स्ट्रेस फ्रैक्चर की समस्या बताई जा रही है. वह जून 2022 में आखिरी बाहर खेलते हुए दिखाई दिए थे. वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम का भी हिस्सा हैं. काइल जैमीसन (Kyle Jammieson) एक बार फिर चोट के चलते लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हो सकते हैं. 

कोच गैरी स्टीड ने दिया ये बड़ा अपडेट 

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने काइल जैमीसन (Kyle Jammieson) पर बात करते हुए कहा,  'काइल जैमिसन के लिए यह काफी कठिन होने वाला है. क्योंकि उन्होंने मैदान में वापसी करने के लिए काफी मेहनत की थी. काइल पिछले साल इंग्लैंड के सामने ही चोटिल हुए थे और अब एक बार फिर उसी टीम के सामने इस मद्दे का सामना करना पड़ा है. जिसके बाद उन्हें वापस जाना पड़ा है.'

एक बार फिर फ्रैक्चर होने का खतरा 

गैरी स्टीड ने बताया, 'काइल जैमिसन को किसी भी तरह का दर्द महसूस नहीं हो रहा है. यह स्पष्ट है कि उन्हें तनाव फ्रैक्चर हुआ है इसलिए वो आज क्राइस्टचर्च वापस लौटेंगे और शुक्रवार को अपना सीटी स्कैन करवाएंगे.' 28 साल के काइल जैमीसन (Kyle Jammieson) अभी तक न्यूजीलैंड के लिए 16 टेस्ट मैच, 8 वनडे और 8 टी20 मैच खेल चुके हैं. वह आईपीएल में भी 9 मैच खेल चुके हैं. काइल जैमीसन (Kyle Jammieson) गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी मैच बदलने के लिए जाने जाते हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news