IND vs AUS: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने खुद बर्बाद कर लिया अपना करियर! कप्तान रोहित अब नहीं करेंगे 'माफ'
Advertisement
trendingNow11577820

IND vs AUS: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने खुद बर्बाद कर लिया अपना करियर! कप्तान रोहित अब नहीं करेंगे 'माफ'

IND vs AUS 2nd Test: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में पूरी तरह फिसड्डी साबित हुआ है. आने वाले मैचों में इस खिलाड़ी को प्लइंग 11 से बाहर किया जा सकता है. 

IND vs AUS: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने खुद बर्बाद कर लिया अपना करियर! कप्तान रोहित अब नहीं करेंगे 'माफ'

India vs Australia 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया ने जीत दर्ज कर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है. इस मैच में भी भारतीय गेंदबाजों का बोलबाला रहा. वहीं, पहले टेस्ट मैच की तरह टीम इंडिया का एक बल्लेबाज दिल्ली टेस्ट में भी फ्लॉप साबित हुआ. इस खिलाड़ी के लिए अब आने वाले मुकाबलों में खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है.  

इस खिलाड़ी ने खुद बर्बाद कर लिया अपना करियर

दोनों टीमों के बीच खेले गए सीरीज के शुरुआती दो मैचों में कप्तान रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल (KL Rahul) ने पारी की शुरुआत की थी, लेकिन वह इन टेस्ट मैचों की तीनों की पारी में पूरी तरह फिसड्डी साबित हुए. केएल राहुल (KL Rahul) का ये खराब प्रदर्शन आने वाले मैचों में उन्हें प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. वह टेस्ट में टीम इंडिया के उपकप्तान भी हैं, लेकिन वह अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. 

लगातार तीसरी पारी में साबित हुए फिसड्डी 

केएल राहुल (KL Rahul) दिल्ली टेस्ट मैच की पहली पारी में 41 गेंदों पर 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे. इस पारी के दौरान उन्होंने एक भी चौका नहीं लगाया, वहीं एक छक्का जड़ा. वहीं, दूसरी पारी में केएल राहुल (KL Rahul) 1 रन बनाकर ही अपना विकेट गंवा बैठे. इससे पहले नागपुर टेस्ट मैच में भी वह टीम पर बोझ साबित हुए थे. केएल राहुल इस मैच में केवल 20 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे. राहुल ने इस दौरान 71 गेंदों का सामना किया और एक चौका जड़ा था.

टीम इंडिया सीरीज में 2-0 से आगे 

टीम इंडिया ने नागपुर टेस्ट के बाद दिल्ली टेस्ट मैच भी जीत लिया है. दिल्ली टेस्ट भी टीम इंडिया ने 3 दिन में ही अपने नाम कर लिया. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले दिन 263 रन बनाए थे. दूसरे दिन भारत ने दस विकेट के नुकसान पर 262 रन बनाए. वहीं, दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलियाई टीम 113 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी. टीम इंडिया को इस मुकाबले को जीतने के लिए सिर्फ 115 रनों की जरुरत थी, जिसे टीम इंडिया ने 4 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news