IND vs AUS 2023: रोहित शर्मा को बता दिया इस दिग्गज खिलाड़ी ने 'मोटा', क्रिकेट जगत में मच गया तहलका
Advertisement

IND vs AUS 2023: रोहित शर्मा को बता दिया इस दिग्गज खिलाड़ी ने 'मोटा', क्रिकेट जगत में मच गया तहलका

Statement about Fitness of Rohit Sharma: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा क्रिकेट के तीनों प्रारूप में शतक जड़ने वाले भारतीय क्रिकेटरों के इलीट क्लब में शामिल हो गए हैं. हालांकि उनकी फिटनेस पर लगातार आलोचना हो रही है. एक वेटरन दिग्गज क्रिकेटर ने उन्हें मोटा बताते हुए वजन कम करने की ताकीद की है. 

 

IND vs AUS 2023: रोहित शर्मा को बता दिया इस दिग्गज खिलाड़ी ने 'मोटा', क्रिकेट जगत में मच गया तहलका

Kapil Dev statement on Indian Cricket Captain Rohit Sharma: देश के दिग्गज वेटरन क्रिकेटर रहे कपिल देव ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की फिटनेस पर चिंता जताई है. कपिल देव ने कहा कि रोहित शर्मा टीवी पर बहुत मोटे दिखाई देते हैं. उन्हें अपनी फिटनेस पर ध्यान देना चाहिए. कपिल देव ने कहा कि फिटनेस के मामले में रोहित शर्मा को विराट कोहली से सीखने की जरूरत है, जिसने अपनी बॉडी को खेल के लिहाज से स्लिम-ट्रिम बना रखा है. 

'रोहित की खराब फिटनेस शर्म की बात'

कपिल देव (Kapil Dev) ने कहा कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का खेल निखरा है लेकिन उनकी खराब फिटनेस चिंता पैदा करती है. यह बहुत शर्म की बात है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान फिट दिखाई नहीं देते. देश के दिग्गज खिलाड़ी रहे कपिल देव ने कहा कि रोहित शर्मा एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं लेकिन जब आप बात उनकी फिटनेस की करते हैं तो वे थोड़े ओवरवेट दिखाई देते हैं. कम से कम टीवी पर तो ऐसा ही है. 

'अपने साथी विराट से सीखें रोहित'

कपिल देव (Kapil Dev) ने कहा कि यह बात सही है कि किसी इंसान को टीवी और सामने रियल में देखने पर अंतर दिखता है. उनकी नजर में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक बेहतरीन प्लेयर और बढ़िया कप्तान हैं, लेकिन उन्हें अपनी फिटनेस पर और ध्यान देने की जरूरत है. वे कहते हैं कि रोहित को अपने साथी विराट कोहली से सीखना चाहिए, जो हरदम शानदार खिलाड़ी दिखते हैं. 

क्रिकेट के तीनों फॉर्मेंट में जमाया शतक

बताते चलें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 2-0 से मैच जीतकर अजेय बढ़त ले चुकी है. नागपुर में खेला गया पहला टेस्ट मैच भारतीय टीम ने एक पारी से जीता था. जबकि दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में 6 विकेट से जीत दर्ज की थी. टेस्ट मैचों में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस टेस्ट सीरीज में शतक जमाकर क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में सेंचुरी जमाने वाले इलीट क्लब में शामिल हो गए हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news