NZ vs BAN: वर्ल्ड कप के बीच टीम को लगा बड़ा झटका, महीनों बाद की मैदान पर वापसी फिर चोटिल हुआ ये बल्लेबाज
Advertisement

NZ vs BAN: वर्ल्ड कप के बीच टीम को लगा बड़ा झटका, महीनों बाद की मैदान पर वापसी फिर चोटिल हुआ ये बल्लेबाज

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 के बीच एक टीम के लिए बेहद ही बुरी खबर सामने आई है. महीनों बाद मैदान पर वापसी कर रहा स्टार बल्लेबाज फिर से चोटिल है. वर्ल्ड कप के बीच यह टीम के लिए बड़ा झटका है.

NZ vs BAN: वर्ल्ड कप के बीच टीम को लगा बड़ा झटका, महीनों बाद की मैदान पर वापसी फिर चोटिल हुआ ये बल्लेबाज

Player Injured: न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच शुक्रवार को वर्ल्ड कप 2023 का 11वां मुकाबला हुआ. इस मैच में बांग्लादेश को न्यूजीलैंड ने 43 गेंदें बाकी रहते हुए 8 विकेट से करारी शिकस्त दे दी. न्यूजीलैंड के लिए इस टूर्नामेंट की लगातार तीसरी जीत है. बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के सामने 246 रन का लक्ष्य था जिसे 42.5 ओवर में टीम ने दो विकेट पर 248 रन बनाकर आसान की दर्ज कर ली. इस बीच न्यूजीलैंड के लिए एक बुरी खबर भी आई है.

ये घातक बल्लेबाज हुआ चोटिल

इस मैच में न्यूजीलैंड के लिए 78 रनों की मैच विनिंग पारी खेलने वाले केन विलियमसन फिर चोटिल हो गए हैं. बता दें कि विलियमसन ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में 9 महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की लेकिन वह फिर चोटिल हो गए. बल्लेबाजी के दौरान विलियमसन के अंगूठे में चोट लगी जिसके कारण उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा. इससे पहले ही वह 107 गेंदों पर 78 रन बना चुके थे और टीम के लिए जीत की नींव रख दी थी. इस पारी में 8 चौके और 1 छक्का भी शामिल रहा. 

ऐसे लगी चोट 

न्यूजीलैंड की पारी का 38वां ओवर चल रहा था. इस ओवर की एक गेंद पर रन लेने के दौरान बांग्लादेशी फील्डर का थ्रो विलियमसन के बाएं हाथ पर जा लगा. इससे उनके अंगूठे पर चोट आ गई. हालांकि, वह कुछ देर तक खेलते रहे लेकिन इसके बाद वह रिटायर्ड हर्ट हो गए. चोट लगने के बाद वह काफी दर्द में थे. मेडिकल टीम के ट्रीटमेंट के ट्रीटमेंट करने के बाद उन्हें थोड़ी राहत मिली. आगामी मुकाबलों के लिहाज से विलियमसन का चोटिल होना टीम के लिए बड़ा झटका है. हालांकि, देखने वाली बात यह होगी कि वह अगला मैच खेलते हैं या नहीं.

आईपीएल के दौरान हुए चोटिल 

बता दें कि केन विलियमसन आईपीएल 2023 में एक मैच के दौरान चोटिल हुए थे. फील्डिंग करते समय उनके घुटने में घातक चोट लगी थी जिसके बाद वह काफी लंबे समय तक क्रिकेट मैदान से दूर भी रहे. वर्ल्ड कप 2023 में भी वह टीम के लिए शुरुआती दो मुकाबलों से बाहर रहे थे. इसके बाद वह करीब 9 महीने बाद बांग्लादेश के खिलाफ मैच में खेलने उतरे लेकिन फिर इंजर्ड हो गए. उनकी चोट ज्यादा गंभीर न हो मैनेजमेंट को यही उम्मीद रहेगी.

Trending news