World Cup: बहुत मुश्किल है... वर्ल्ड कप के लिए टीम के ऐलान से पहले ही इस दिग्गज खिलाड़ी ने मान ली हार
Advertisement

World Cup: बहुत मुश्किल है... वर्ल्ड कप के लिए टीम के ऐलान से पहले ही इस दिग्गज खिलाड़ी ने मान ली हार

ODI World Cup: भारत की मेजबानी में इस साल अक्टूबर-नवंबर में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. इस आईसीसी टूर्नामेंट को लेकर फिलहाल तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. टूर्नामेंट के लिए टीम का ऐलान होना अभी बाकी है, लेकिन इससे पहले ही एक दिग्गज खिलाड़ी ने बड़ा बयान दे दिया है.

World Cup: बहुत मुश्किल है... वर्ल्ड कप के लिए टीम के ऐलान से पहले ही इस दिग्गज खिलाड़ी ने मान ली हार

ODI World Cup, Team Selection : भारतीय टीम अपनी मेजबानी में इस साल अक्टूबर-नवंबर में वनडे वर्ल्ड कप खेलने उतरेगी. इस आईसीसी टूर्नामेंट को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. टूर्नामेंट के लिए सभी 10 टीमें कन्फर्म हो गई हैं. टीम का ऐलान अभी बाकी है, लेकिन इससे पहले ही एक दिग्गज खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है.

पहले ही मान ली हार

दिग्गज केन विलियमसन (Kane Williamson) ने शुक्रवार को माना कि भारत में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में उनके खेलने की संभावनाएं काफी कम हैं. न्यूजीलैंड का ये स्टार बल्लेबाज सर्जरी से अब भी उबरने की प्रक्रिया में है. विलियमसन के घुटने के ‘एंटीरियर क्रुसिएट लिगामेंट’ (एसीएल) की इस साल अप्रैल में सर्जरी हुई थी. उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन (IPL-2023) के शुरुआती मैच में गुजरात टाइटंस की ओर से अहमदाबाद में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलते हुए यह चोट लगी थी.

बेहद मुश्किल है टीम में सेलेक्शन

केन विलियमसन ने ‘क्रिकइन्फो’ से कहा, ‘वर्ल्ड कप में खेलना हमेशा ही खास होता है. इसे (चोट को) ठीक होने में कितना समय लगेगा या मैं किस दिन मैदान पर वापसी करूंगा, ये इस समय बस अटकलबाजी ही है. हां, निश्चित रूप से संभावना काफी कम है. फिर ये लक्ष्य काफी मुश्किल है. वर्ल्ड कप जैसा टूर्नामेंट हमेशा आपको प्रेरित करता है.’ ये 33 साल का बल्लेबाज इंग्लैंड में न्यूजीलैंड टीम से जुड़ जाएगा.

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज

न्यूजीलैंड की टीम अगस्त और सितंबर के बीच होने वाले इस दौरे पर चार टी20 और इतने ही वनडे मैच खेलेगी. विलियमसन इंग्लैंड में अपने साथी खिलाड़ियों के साथ अपना ‘रिहैबिलिटेशन’ जारी रखेंगे. वह सितंबर के अंत में बांग्लादेश के खिलाफ न्यूजीलैंड की सीरीज के दौरान संभावित वापसी का समय बताने का भी अंदाजा नहीं लगा सकते. उन्होंने कहा, ‘यह थोड़ा पेचीदा है. इस समय ठीक होने की बात है. आप ‘मूवमेंट’ और आत्मविश्वास के बारे में बता सकते हो  लेकिन वापसी के सही समय के बारे में आकलन नहीं कर सकते.’ (एजेंसी से इनपुट)

Trending news