W,0,W,0,W,0... हेजलवुड ने मचाई भयंकर तबाही, सिडनी टेस्ट में दिखा केपटाउन जैसा मंजर
Advertisement
trendingNow12045058

W,0,W,0,W,0... हेजलवुड ने मचाई भयंकर तबाही, सिडनी टेस्ट में दिखा केपटाउन जैसा मंजर

AUS vs PAK 3rd Test Day 3: ऑस्ट्रेलिया के घातक तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन पाकिस्तान की दूसरी पारी के दौरान भयंकर तबाही मचा दी. जोश हेजलवुड ने अचानक ऐसा गर्दा उड़ाया जिससे मैच अब लगभग पूरी तरह से ऑस्ट्रेलिया की झोली में चला गया है. 

W,0,W,0,W,0... हेजलवुड ने मचाई भयंकर तबाही, सिडनी टेस्ट में दिखा केपटाउन जैसा मंजर

Josh Hazlewood: ऑस्ट्रेलिया के घातक तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन पाकिस्तान की दूसरी पारी के दौरान भयंकर तबाही मचा दी. जोश हेजलवुड ने अचानक ऐसा गर्दा उड़ाया जिससे मैच अब लगभग पूरी तरह से ऑस्ट्रेलिया की झोली में चला गया है. जोश हेजलवुड ने पाकिस्तान की दूसरी पारी के दौरान 25वें ओवर में ही ऑस्ट्रेलिया की जीत की नींव रख दी है. जोश हेजलवुड ने इस ओवर में बिना कोई रन दिए एक के बाद एक 3 विकेट चटका दिए. 

हेजलवुड ने सिडनी में मचाई भयंकर तबाही

सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन दूसरी पारी में एक समय पाकिस्तान का स्कोर 24 ओवर में 4 विकेट पर 67 रन था. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने इसके बाद 25वें ओवर में जोश हेजलवुड को गेंदबाजी के लिए बुलाया. 25वें ओवर में जोश हेजलवुड ने बिना कोई रन दिए 3 विकेट झटक लिए और पाकिस्तान का स्कोर 67/7 कर दिया. 25वें ओवर में जोश हेजलवुड का फिगर W,0,W,0,W,0 रहा. 25वें ओवर में जोश हेजलवुड की इस घातक गेंदबाजी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया इस टेस्ट मैच को जीतने के करीब पहुंच गया है.

सिडनी टेस्ट में दिखा केपटाउन जैसा मंजर  

25वें ओवर में जोश हेजलवुड ने बिना कोई रन दिए साऊद शकील (2), शाजिद खान (0) और आगा सलमान (0) को पवेलियन की राह दिखा दी. सिडनी टेस्ट में तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में पाकिस्तान का स्कोर 68/7 था. ऑस्ट्रेलिया पर पाकिस्तान की बढ़त अभी सिर्फ 82 रन ही है और उसके 7 विकेट गिर गए हैं. ऐसे में सिडनी टेस्ट में कंगारू टीम जीत के बेहद करीब पहुंच गई है. सिडनी टेस्ट में जोश हेजलवुड की घातक गेंदबाजी ने केपटाउन की याद दिला दी. 

क्या हुआ था केपटाउन टेस्ट में? 

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच केपटाउन टेस्ट ने गुरुवार को इतिहास रच दिया, क्योंकि यह अब तक का सबसे छोटा लाल गेंद वाला मैच बन गया. भारत ने सात विकेट से मैच जीत लिया क्योंकि खेल केवल डेढ़ दिन में समाप्त हो गया और केवल 107 ओवर (642 गेंद) फेंके गए. दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में 24 ओवर में 55 रन बनाए और दूसरी पारी में 37 ओवर में 176 रन बनाए. भारत ने 35 ओवर में 153 रन बनाए और फिर 12 ओवर में 80 रन बनाए. टीम इंडिया इस तरह केपटाउन में टेस्ट मैच जीतने वाली एशिया की पहली टीम बन गई.

Trending news