Team India: गोली की तरह छक्के फायर करता है ये खूंखार खिलाड़ी, टीम इंडिया में भर देगा धोनी की जगह!
Advertisement

Team India: गोली की तरह छक्के फायर करता है ये खूंखार खिलाड़ी, टीम इंडिया में भर देगा धोनी की जगह!

Team India Cricketer: टीम इंडिया में बहुत जल्द एक ऐसे खूंखार बल्लेबाज की एंट्री हो सकती है, जो गोली की तरह छक्के फायर करता है. अगर टीम इंडिया में ये बल्लेबाज आ गया तो महेंद्र सिंह धोनी की कमी को भी पूरा कर सकता है. भारतीय टीम 12 जुलाई से वेस्टइंडीज का दौरा करेगी, जहां उसे 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं. 

Team India: गोली की तरह छक्के फायर करता है ये खूंखार खिलाड़ी, टीम इंडिया में भर देगा धोनी की जगह!

Team India News: टीम इंडिया में बहुत जल्द एक ऐसे खूंखार बल्लेबाज की एंट्री हो सकती है, जो गोली की तरह छक्के फायर करता है. अगर टीम इंडिया में ये बल्लेबाज आ गया तो महेंद्र सिंह धोनी की कमी को भी पूरा कर सकता है. भारतीय टीम 12 जुलाई से वेस्टइंडीज का दौरा करेगी, जहां उसे 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं. IPL 2023 सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले पंजाब किंग्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की वनडे और टी20 टीम में चुना जा सकता है. 

गोली की तरह छक्के फायर करता है ये खूखांर खिलाड़ी

IPL 2023 सीजन में पंजाब किंग्स के फिनिशर जितेश शर्मा गोली की तरह छक्के फायर करते हैं. जितेश शर्मा को आईपीएल 2023 सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन का इनाम मिल सकता है. 27 जून को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो सकता है और जितेश शर्मा की किस्मत भी खुल सकती है. बता दें कि जितेश शर्मा ने IPL 2023 में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में एंट्री के लिए दावा ठोका है.

टीम इंडिया में भर देगा धोनी की जगह!

जितेश शर्मा अपने खतरनाक खेल से महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला देगा. विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा बेहद विस्फोटक बल्लेबाजी और चीते की फुर्ती जैसी विकेटकीपिंग के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल में जितेश शर्मा पंजाब किंग्स के लिए खेलते हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में नंबर 6 पर विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा की जगह पक्की हो करती है. विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर हैं और अकेले दम पर ही मैच का रुख पलट सकते हैं. 

किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की उड़ा सकते हैं धज्जियां 

जितेश शर्मा अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. जितेश शर्मा ने 26 आईपीएल मैचों में 159.24 की स्ट्राइक रेट से 543 रन बनाए हैं. जितेश शर्मा ने आईपीएल में 33 छक्के और 44 चौके लगाए हैं. जितेश शर्मा ने 90 टी20 मैचों में 2096 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 9 अर्धशतक शामिल हैं. जितेश शर्मा शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में जितेश शर्मा अपने घातक खेल से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला देंगे. 

Trending news